May 19, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

सीएम हेमंत सोरेन 12 अक्टूबर को नव नियुक्त हाईस्कूल शिक्षकों को देंगे नियुक्ति पत्र

Advertisement

सीएम हेमंत सोरेन 12 अक्टूबर को नव नियुक्त हाईस्कूल शिक्षकों को देंगे नियुक्ति पत्र

रांची

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के नव नियुक्त हाई स्कूल शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने वाले है इसे लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है बता दें, साल 2016 में निकाली गई हाई स्कूल शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा आदेश के बाद राज्य में नियुक्ति प्रक्रिया तेजी से चल रही है इसके तहत कई विषयों के करीब 800 नव नियुक्त हाईस्कूल शिक्षकों को सरकार नियुक्ति पत्र देंगे । आपको बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राजधानी स्थित खेलगांव में 3469 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया है।

Advertisement

12 अक्टूबर को मोरहाबादी मैदान में देंगे नियुक्ति पत्र

राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें राज्यभर के करीब 800 नव नियुक्त हाईस्कूल शिक्षकों को सीएम नियुक्ति पत्र सौंपेंगे । रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम 12 अक्टूबर को होनी है इसी बीच सीएम चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे । इधर इस संबंध में राज्य के सभी जिला उपायुक्तों को पत्र लिखकर स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के सचिव के रवि कुमार ने आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए है ।

जिला शिक्षा स्थापना समिति की बैठक करें पूरी

सभी जिला उपायुक्तों को स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के सचिव द्वारा भेजे गए पत्र में कहा गया है कि कृपया इन शिक्षकों को जहां पीटीआर सबसे खराब है, वहां पदस्थापित करने के लिए जिला काउंसिलिंग एवं जिला शिक्षा स्थापना समिति की बैठक पहले ही पूरी कर लें । इसके अलावे राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित समारोह में संबंधित जिला पदाधिकारी अपने संबंधित अभ्यर्थियों के साथ स्नातक प्रशिक्षित शिक्षकों का नियुक्ति पत्र तैयार कर 12 अक्टूबर को शामिल रहें ।

Related posts

मारवाड़ी महाविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग में पोस्टर निर्माण सह प्रदर्शनी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

jharkhandnews24

रांची में 300 दुकानों को झारखंड राज्य आवास बोर्ड ने भेजा नोटिस, दुकानदारों में मचा हड़कंप

jharkhandnews24

नीति आयोग की टीम का झारखंड दौरा, 12 जुलाई को प्रोजेक्ट भवन में होगी बैठक

jharkhandnews24

झारखंड जदयू कमिटी का विस्तार, प्रदेश पदाधिकारियों की पहली सूची जारी

jharkhandnews24

महाशिवरात्रि के अवसर पर पहाड़ी मंदिर परिसर में आयोजित “श्री शिव बारात” कार्यक्रम में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन

jharkhandnews24

सदन में हंगामा के बीच 11988 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश, कार्यवाही मंगलवार 11 बजे तक स्थगित

jharkhandnews24

Leave a Comment