May 14, 2024
Jharkhand News24
देश 

मानसून सत्र से पहले मंत्रिपरिषद की अध्यक्षता करेंगे PM मोदी, संभावित फेरबदल की अटकलें तेज

Advertisement

मानसून सत्र से पहले मंत्रिपरिषद की अध्यक्षता करेंगे PM मोदी, संभावित फेरबदल की अटकलें तेज

एजेंसी

नई दिल्ली –

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन जुलाई को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसी के साथ ही एक बार फिर से मंत्रिपरिषद में संभावित फेरबदल की अटकलें तेज हो गईं।बीते दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आवास पर भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की थी। इस बैठक के बाद मंत्रिपरिषद की बैठक की खबर सामने आईं। जिसके बाद मंत्रिपरिषद फेरबदल की संभावना जताई जाने लगी।दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी जेपी नड्डा समेत कई पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

कहां होगी मंत्रिपरिषद की बैठक

केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी स्थित प्रगति मैदान में नवनिर्मित कन्वेंशन सेंटर में होने की प्रबल संभावना है, जो सितंबर में जी20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेगा।इस साल के अंत में मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत कई राज्यों में विधानसभा चुनाव और 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर मैराथन बैठकें हुईं। इस बैठक में जेपी नड्डा की भागीदार के साथ ही अटकलें तेज हो गईं कि राज्य स्तर सहित सरकार और भाजपा संगठन में कई बदलाव हो सकते हैं।पिछले कुछ दिनों से अमित शाह, जेपी नड्डा और संगठन महासचिव बीएल संतोष ने संगठनात्मक और राजनीतिक मुद्दों पर कई दौर की चर्चा की है। इस साल के अंत में राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव होने हैं। आगामी मानसून सत्र से कुछ दिन पहले मंत्रिपरिषद की बैठक होने वाली है।

Related posts

अधीर रंजन चौधरी तुरंत अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए अड़े, हंगामा, लोकसभा सोमवार तक स्थगित

jharkhandnews24

PM मोदी की डिग्री मांगे जाने के मामले में HC का फैसला, अरविन्द केजरीवाल पर लगा जुर्माना

jharkhandnews24

प्रदूषण की समस्या पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए

jharkhandnews24

अनंतनाग में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी, तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर

hansraj

गढ़वा में टंकी के निर्माण में लगे मजदूर की मौत: बांस की सीढ़ी टूटने से हादसा, 80 फीट नीचे गिरा, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

Admin

पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार

jharkhandnews24

Leave a Comment