May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

लेवी और आगजनी मामले में तीन नक्सली गिरफ्तार, देसी कट्टा और पर्चा बरामद

Advertisement

लेवी और आगजनी मामले में तीन नक्सली गिरफ्तार, देसी कट्टा और पर्चा बरामद

पलामू

बीते 16 जून को लेवी को लेकर पलामू के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के खूंटिसोत नदी के किनारे पुल निर्माण में लगे एक ट्रैक्टर और बाइक में आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया था ।‌ पलामू पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर लिया है और तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया है‌ गिरफ्तार नक्सलियों में टीएसपीसी नक्सली एरिया कमांडर शंभु सिंह, सक्रिय सदस्य मिथलेश यादव और सतेंद्र सिंह शामिल है‌। पुलिस ने गिरफ्तार नक्सलियों के पास से एक देसी कट्टा और संगठन का पर्चा भी बरामद किया है ।

Advertisement

एएसपी सह एसडीपीओ आइपीएस ऋषभ गर्ग ने कहा कि छिन्मस्तिका कंपनी द्वारा पूल निर्माण का कार्य कराया जा रहा था‌। इसी काम को बंद करवाने और लेवी की मांग गिरफ्तार नक्सलियों ने की थी लेवी नहीं मिलने पर नक्सलियों ने ट्रैक्टर और मोटर साइकिल में आगजनी की थी‌। साथ ही वहां पर कार्यरत मजदूर को भी कमरे में बंद कर दिया था पुलिस ने खुलासा किया कि गिरफ्तार नक्सली वर्तमान में सबजोनल कमांडर निशांत और रवि रंजन के नेतृत्व में लेवी वसूलने और आगजनी की घटना को अंजाम देते हैं । वहीं एसडीपीओं सुरजीत कुमार और थाना प्रभारी शशि रंजन के नेतृत्व में कार्रवाई कर घटना में सभी संलिप्त नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है ।

Related posts

किड्स जूनियर स्कूल, टंडवा में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

hansraj

कृष्ण पक्ष के दिपावली के बाद अन्नकूट उत्सव का आयोजन किया गया

hansraj

अधिवक्ता परिषद ने हर्षपूर्वक मनाया हिंदू नव वर्ष, राजा विक्रमादित्य एवं सनातन नववर्ष के इतिहास पर हुई चर्चा

jharkhandnews24

आज प्रखंड कार्यालय के सभागार में एसडीओ देवघर के नेतृत्व में चुनाव संपन्न कराया गया ।

hansraj

कुख्यात PLFI उग्रवादी डेबरा बरजो गिरफ्तार: पश्चिमी सिंहभूम पुलिस के हत्थे चढ़ा, 8 अलग-अलग मामलों में 3 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

Admin

सिकटिया डैम में डुबने से दो युवक की मौत

hansraj

Leave a Comment