May 21, 2024
Jharkhand News24
जिला

चाणक्य आईएएस एकेडमी में नए बैच की शुरूआत 10 मई से

Advertisement

चाणक्य आईएएस एकेडमी में नए बैच की शुरूआत 10 मई से

हजारीबाग –

Advertisement

स्थानीय कौशल्या प्लाजा स्थित चाणक्य आईएएस एकेडमी के हजारीबाग शाखा में यूपीएससी व जेपीएससी की नए बैच की शुरूआत आगामी 10 मई से होगी। उक्त जानकारी चाणक्य आईएएस एकेडमी के वाइस प्रेसिडेंट विनय मिश्रा ने दी।
श्री मिश्रा ने कहा कि आगामी 10 मई से 2023 में इंटर या 10+2 पास कर चुके छात्र-छात्राओं के लिए विशेष रूप से तैयार किया हुआ तीन वर्षीय अपग्रेडेड फाउंडेशन कोर्स के नए बैच की शुरुआत होने जा रही है। उन्होंने बताया कि चाणक्य आईएएस एकेडमी में विद्यार्थियों की तैयारी के लिए एक आदर्श शैक्षणिक वातावरण, आधुनिक व उन्नत लाइब्रेरी, अनुकूल कक्षाएं, जीडी रूम एवं डाउट क्लियरिंग कक्षाओं की सुविधा के साथ सफल अभ्यर्थियों से भी मार्गदर्शन कराए जाते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि संस्थान की ओर से विद्यार्थियों के सभी पहलुओं पर विशेष ध्यान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि चाणक्य आईएएस एकेडमी में हमेशा नई शैक्षणिक रिसर्च पद्धति के माध्यम से विद्यार्थियों को अनुकूल एवं बेहतर वातावरण मुहैया कराया जाता है। इच्छुक अभ्यर्थी संस्थान के हजारीबाग शाखा में आकर नामांकन संबंधित विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Related posts

हजारीबाग सदर विधानसभा के कटकमसांडी प्रखंड अंतर्गत डांड़ पंचायत में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का हुआ आयोजन

jharkhandnews24

केंद्र के 8 साल पूरे होने पर युवा मोर्चा ने निकाली बाईक रैली

hansraj

दारू प्रखण्ड के इरगा पंचायत से उप मुखिया की होड़ में सुशीला देवी ने जीत हासिल की|

hansraj

उपायुक्त ने जनता दरबार में दो दर्जन से अधिक मामले आए, सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

झारखंड विधानसभा के प्राक्कलन समिति सदस्य पहुंचे हजारीबाग, सदर विधायक ने किया स्वागत

jharkhandnews24

जहरीला दवा खाने से बच्चे की स्थिति गंभीर. रेफर

hansraj

Leave a Comment