May 1, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

माफिया अतीक अहमद की हत्या विपक्ष ने करवाई” : कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह

Advertisement

माफिया अतीक अहमद की हत्या विपक्ष ने करवाई” : कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह

झारखंड न्यूज 24

Advertisement

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा की माफिया अतीक की हत्या विपक्ष के लोगो ने करवाई है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की विपक्ष को डर था की उसके कुछ गंभीर राज अतीक अहमद के पास है  जिनके खुलने के डर से ही  विपक्ष ने माफिया अतीक और अशरफ की हत्या करवा दी. उत्तर प्रदेश सरकार में पशुधन विभाग में मंत्री धर्मपाल सिंह ने यह भी कहा की उत्तर प्रदेश में पहले की सरकारों में पुलिस अधिकारी माफिया अतीक के आतंक के खौफ से अपनी कुर्सी अतीक के लिए छोड़कर खड़े हो जाते थे। अदालतों में जज माफिया अतीक के मामलो के केस पर सुनवाई से इंकार कर देते थे लेकिन योगी सरकार ने माफिया अतीक को ठीक करने का काम किया है।

 

मंत्री धर्मपाल सिंह चंदौसी जिले में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्त्ता सम्मलेन में पहुंचे थे। उस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा की सच यह है की माफिया अतीक और अशरफ की हत्या विपक्ष ने करवाई है क्योंकि विपक्ष के नेताओं के कुछ गंभीर राज माफिया अतीक के पास थे। जिनके खुलने के डर से विपक्ष ने माफिया अतीक की हत्या करवा दी। वहीँ दूसरी तरफ कार्यकर्त्ता सम्मलेन में पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के जमकर तारीफ करते हुए कहा की पहले की सरकारों के कार्यकाल में माफिया अतीक का इस कदर आतंक था की पुलिस के आला अफसर माफिया अतीक के लिए अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो जाते थे। वहीँ आज योगी सरकार में माफिया या तो जेल में हैं या फिर मिट्टी में मिला दिए गए हैं।

 

 

Related posts

कलियुगी बेटा ने कूल्हाडी से मार कर माँ की हत्या की, बेटा गिरफ्तार

jharkhandnews24

दुर्गा पूजा समिति चट्टी गाड़ीलौंग द्वारा मूर्ति विसर्जन को लेकर जोड़ा तालाब जाने के कर्म में अज्ञात बदमाशों ने जुलूस पर किया पथराव

hansraj

सड़क दुर्घटना में दो युवको की दर्दनाक मौत

hansraj

पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के नेताओँ ने शुक्रवार को राज्यपाल से की मुलाकात

hansraj

बरही विधायक का एक और बड़ी उपलब्धि,चौपारण से महतो- अहरा तक सड़क होगी चकाचक, कैबिनेट ने दी स्वीकृति

jharkhandnews24

जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी 3 जुलाई को मंत्री पद की लेंगी शपथ

jharkhandnews24

Leave a Comment