May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

सदर विधायक ने निगम क्षेत्र वासियों को दिया तीन पीसीसी पथ का सौगात, एमएलए फंड के 5 लाख रुपए से बने हैं ये पथ

Advertisement

सदर विधायक ने निगम क्षेत्र वासियों को दिया तीन पीसीसी पथ का सौगात, एमएलए फंड के 5 लाख रुपए से बने हैं ये पथ

कहा क्षेत्र में विकास की गति बरकरार रहें इस ओर हैं प्रयासरत

Advertisement

हजारीबाग

सदर विधायक मनीष जायसवाल ने रविवार को शीत कालीन सत्र में भाग लेने से पूर्व रांची में आयोजित भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने जाने से पहले हजारीबाग नगर निगम क्षेत्र वासियों को तीन पीसीसी पथ का सौगात दिया। इन पथों का निर्माण उनके एमएलए फंड के 5 लाख रुपए की राशि से किया गया है। सबसे पहले विधायक मनीष जायसवाल शहर के वार्ड संख्या- 23 स्थित शिवदयाल नगर पहुंचे जहां उन्होंने अपने विधायक निधि की राशि 02 लाख रुपए की लागत से बीरेंद्र प्रसाद के घर से शशि भूषण प्रसाद के घर तक पीसीसी पथ निर्माण कार्य का शिलापट्ट अनावरण कर और नारियल फोड़कर उद्घाटन किया। तत्पश्चात
वे शहर के दिपुगढ़ा क्षेत्र पंहुचचे यहां वार्ड संख्या-05 में विधायक निधि की राशि 2.5 लाख रुपए की राशि से प्रयास गली में संतोष गुप्ता के घर से प्रो.अशोक मंडल के घर तक पीसीसी पथ निर्माण कार्य और इसी वार्ड में विधायक निधि की राशि 50 हज़ार रुपए की लागत से दिपुगढ़ा प्रयास गली में पीसीसी पथ निर्माण कार्य का उद्घाटन शिलापट्ट का अनावरण कर और नारियल फोड़कर किया। यहां मुहल्ले का निरीक्षण कर ऊपर से जा रहें 11 हज़ार के बिजली तार सहित अन्य समस्याओं का भी जायजा लिया। मौके पर स्थानीय लोगों ने विधायक मनीष जायसवाल का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया ।

मरहंद में 60 लाख की आरईओ के सड़क मरम्मति कार्य का किया शिलान्यास

सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमदाग प्रखंड स्थित बेस पंचायत के ग्राम मरहंद में रविवार को हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने ग्रामीण विकास विभाग कार्य प्रमंडल हजारीबाग के मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजनान्तर्गत ग्राम नवादा के कुंडीलबागी चौक से मरहंद तक पथ मरम्मति कार्य का विधिवत शिलान्यास शिलापट्ट का अनवरण कर किया। इस सड़क की कुल लंबाई – 2.430 किमी है और कुल 60 लाख की लागत से इस पथ का निर्माण कार्य होगा। उद्घाटन से पूर्व स्थानीय लोगों ने गाजे बाजे के साथ विधायक मनीष जायसवाल का भव्य स्वागत किया ।

मौके पर विशेषरूप से कटकमदाग विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू, कटकमदाग भाजपा मंडल अध्यक्ष कविंद्र यादव, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष तुलसी प्रसाद कुशवाहा, महामंत्री अनिल कुमार राणा, स्थानीय मुखिया दीपक यादव, भूतपूर्व मुखिया कौलेश्वर महतो, जगन्नाथ साव, राजेंद्र यादव, प्रवीण कुमार, उमेश कुमार, ओम, मुकेश राणा, चंदन कुमार राणा, हरिहर महतो, धनेश्वर महतो, नरसिंह उरांव, महेंद्र साव, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

हुडहुडू में स्मार्ट गैरेज का किया उद्घाटन

शहर के हुडहुडू में मल्टी ब्रांड टू व्हीलर सर्विस सेंटर “स्मार्ट गैरेज” का बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक मनीष जायसवाल ने फीता काटकर उद्घाटन किया। यहां हर प्रकार के टू व्हीलर का सर्विसिंग गुणवत्ता अनुरूप कम खर्च में किया जाएगा। मौके पर विधायक मनीष जायसवाल ने संचालक को बधाई भी दी ।

Related posts

बाल मजदूरी समाज के लिए अभिशाप :- मनोरमा एक्का

jharkhandnews24

खेल शारीरिक और मानसिक विकास के साथ रोजगार पाने का भी अवसर प्रदान करती है:ऐनुल अंसारी

hansraj

स्वतंत्रता दिवस के परेड को लेकर सेना के प्लाटून ने पूरे जोश के साथ किया फुल ड्रेस परेड का रिहर्सल

jharkhandnews24

थाम पंचायत से पवन कुमार गुप्ता बने उपमुखिया

hansraj

झारखंड में भी ज्‍योति मौर्या जैसा केस, मजदूर पति ने बीवी को पढ़ाकर बनाया नर्स, अब साथ नहीं रहना चाहती पत्‍नी

jharkhandnews24

आरोग्यम हॉस्पिटल द्वारा वृद्धा आश्रम ओल्ड एज होम के वृद्धों का किया गया फ़्री मेडिकल जांच

jharkhandnews24

Leave a Comment