May 3, 2024
Jharkhand News24
राजनीति

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अपमान पर भड़के आजसू नेता राजेश प्रसाद , मंत्री के खिलाफ एफआईआर की उठाई मांग

Advertisement

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अपमान पर भड़के आजसू नेता राजेश प्रसाद , मंत्री के खिलाफ एफआईआर की उठाई मांग

संवाददाता- हंसराज चौरसिया

Advertisement

रामगढ़ – पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के मंत्री अखिल गिरी राष्ट्रपति मुर्मू के खिलाफ विवादित बयान देकर मुश्किलों में फंस गए हैं। एक तरफ जहां भाजपा ने उन्हें चौतरफा घेरा है वहीं आजसू नेता सह ओबीसी विकास परिषद के केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राजेश प्रसाद इस ने बयान की कड़ी आलोचना की है। इसके अलावा राजेश ने मंत्री अखिल गिरी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर बर्खास्त करने की मांग भी उठाई है। 
राजेश प्रसाद ने कहा कि , “इस मामले में सीएम ममता बनर्जी को आगे आकर माफी मांगनी चाहिए और मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। ममता बनर्जी को सामने आकर माफी मांगना चाहिए। सरकार को इस मामले में तुरंत शिकायत दर्ज करानी चाहिए। मंत्री के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में भी कोई इस तरह की हिमाकत ना कर पाए कि ऐसा बयान दें। ये कहीं ना कहीं आपकी मानसिकता को दर्शाता है कि अनुसूचित जाति, जनजाति के जो लोग आते हैं वो दिखते कैसे हैं? उनकी वेशभूषा कैसी है? क्या यही मापदंड बच गए हैं? क्या उनकी मेहनत मायने नही रखती? ऐसे मंत्रियों के मुंह से ये बेफिजूल बयान आया है। इसे एक उदाहरण के तौर पर सेट करना चाहिए ताकि भविष्य में कोई ऐसी हिमाकत ना कर पाए।”

Related posts

जिला कांग्रेस कमिटी की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न

hansraj

गढ़वा में टंकी के निर्माण में लगे मजदूर की मौत: बांस की सीढ़ी टूटने से हादसा, 80 फीट नीचे गिरा, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

Admin

राहुल गांंधी न डरेगें न माफी मांगेंगे: कोमल कुमारी

hansraj

पूर्व विधायक ने स्टूडियो प्रदीप राज का किया उद्घाटन

hansraj

रामगढ़ विधायक ममता देवी ने कई गांवो का किया तूफानी दौरा

hansraj

प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद का राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला

hansraj

Leave a Comment