April 20, 2024
Jharkhand News24
राजनीति

राहुल गांंधी न डरेगें न माफी मांगेंगे: कोमल कुमारी

Advertisement

राहुल गांंधी न डरेगें न माफी मांगेंगे: कोमल कुमारी

हजारीबाग-

Advertisement

देश में लोकतंत्र को दफनाने का काम किया जा रहा है ओर विपक्ष अगर कोई सवाल करता है तो उसके ऊपर मामले दर्ज कर उन्हें जेल भेजने का जो खेल खेला जा रहा है यह लोकतंत्र के लिए काफी खतरनाक है। राहुल गांधी की जिस तरह से सदस्यता समाप्त की गई है उससे वह न तो डरेगें ओर न ही माफी मांगेगे, क्योंकि उन्होंने देश हित में ऐसे लोगों के खिलाफ अपनी आवाज बोली थी जो देश का पैसा लेकर विदेश भाग गए।

उक्त बातें झारखंड यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सह समाजसेवी कोमल कुमारी ने बुधवार सुबह प्रेस बयान जारी कर कहा । कोमल ने कहा कि झारखंड यूथ कांग्रेस राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने के विरोध में पूरे झारखंड प्रदेश में आंदोलन करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह भारत , रूस जैसा लोकतंत्र यहां लाना चाहते हैं।

जबकि कोमल ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अडानी के बारे में केवल सवाल पूछा था कि हिडनवर्ग के अनुसार 20 हजार करोड अडानी की कंपनी में किसके लगे थे वह किसका पैसा था।  इसी को लेकर भाजपा ने 2019 के एक कथित मामले में राहुल गांधी को दो वर्ष की सजा करवाकर उनकी लोकसभा से सदस्यता समाप्त करा दी, क्या जो सवाल किया गया था उसको लेकर जांच नहीं होना चाहिए थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जेपीसी की मांग रखी है लेकिन इसी से प्रधानमंत्री परेशान हो गए। उन्होंने बताया कि इससे पहले बोफोर्स तोप को लेकर की मामलो में जेपीसी बनी तो फिर जो सवाल राहुल गांधी ने उठाया है उस पर जेपीसी बनाकर जांच कराने से क्यों बचना चाहते हो इससे स्पष्ट होता है कि गड़बड़ तो है।

Related posts

केंद्रीय जांच एजेंसियों के गलत दुरुपयोग कर झारखंड सरकार को केंद्र सरकार कर रही है बदनाम

hansraj

पूर्व विधायक ने स्टूडियो प्रदीप राज का किया उद्घाटन

hansraj

ज़िला अध्यक्ष लड्डू यादव ने अनशन को सफल बनाने को लेकर छात्रों से किया आवाहन

hansraj

24 साल की सुमीरा चलाएंगी गांव की सरकार

hansraj

मांडर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी होंगी गंगोत्री कुजूर

hansraj

हर चेहरे पर मुस्कान लाने में लगी मोदी सरकार

hansraj

Leave a Comment