May 2, 2024
Jharkhand News24
जिला

मजदूरी करने जा रहे झारखंड के तीन युवक गंभीर रूप से हुए घायल,

Advertisement

मजदूरी करने जा रहे झारखंड के तीन युवक गंभीर रूप से हुए घायल,

CM से मदद की लगाई गुहार

संवाददाता -दिवाकर कुमार

गोड्डा

Advertisement

ओडिशा ट्रेन हादसे में गोड्डा बक के तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए। ये तीनों गोड्डा बक ठाकुरगंगटी प्रखंड बक मोरडीहा गांव के रहनेवाले हैं।कोरोमंडल एक्सप्रेस से तीनों युवक चेन्नई में मजदूरी करने जा रहे थे। इसी दौरान उड़ीसा के बालासोर बहानागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12841 और मालगाड़ी गाड़ी टकरा गई।इस रेल हादसे में गोड्डा के ठाकुर गंगटी प्रखंड के मोरडीहा गांव निवासी मिथुन पंडित, राजीव पंडित और मुकेश पंडित घायल हो गए, जिनका बालासोर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मोरडीहा गांव के 35 वर्षीय मुकेश पंडित, 30 वर्षीय मिथुन कुमार पंडित और 27 वर्षीय राजीव पंडित के सिर पर गंभीर जख्म हैं। तीनों युवक बीते बुधवार को मजदूरी करने गांव से निकले थे। तभी रास्ते में यह भयानक ट्रेन दुर्घटना हुई।मिली जानकारी के अनुसार, मुकेश पंडित का सिर फट गया है। मिथुन कुमार पंडित और राजीव पंडित को भी सिर और सीने पर गंभीर चोट लगी है। जानकारी यह भी है किमुकेश पंडित ने शुक्रवार की देर रात अस्पताल के हेल्पलाइन नंबर से मोरडीहा स्थित अपने घर के लोगों से बातचीत की। उसने बताया जा रहा है कि उसके सिर में दस टांके लगे हैं। तीनों युवक मजदूर परिवार से हैं। यहां रोजगार नहीं मिलने पर हर साल चेन्नई पलायन कर जाते हैं।

इधर, मोरडीहा गांव के युवा शक्ति संघ को ओर से पीड़ित परिवार के साथ संपर्क स्थापित इलाजरत युवाओं के संबन्ध में अपडेट लिया जा रहा है।

विधायक ने सीएम से की ये मांग

क्षेत्रीय विधायक दीपिका पांडे सिंह ने झारखंड राज्य के मुख्य सचिव से बात कर तीनों युवकों के कुशल क्षेम जाना। इसके साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से तीनों घायल युवकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का मांग की।

Related posts

निर्देश संस्था ने सर्व रोजगार को लेकर की पहल

jharkhandnews24

आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार महागठबंधन सरकार की सबसे अच्छी योजनाओं में से एक – मनोज नारायण भगत

jharkhandnews24

बूथ सशक्तिकरण को लेकर कुंडहित सिंचाई परिसदन में आजसू ने किया बैठक।

hansraj

बरकाकाना रेलवे स्टेशन का 33 करोड़ से होगा पुनर्विकास

jharkhandnews24

मंगुरा पंचायत की मुखिया प्रत्याशी गायत्री देवी ने निकाला भव्य जुलूस

hansraj

विहिप की विभाग बैठक 12 अक्टूबर को नगर भवन बरही में होगी आयोजित

hansraj

Leave a Comment