May 13, 2024
Jharkhand News24
जिला

बूथ सशक्तिकरण को लेकर कुंडहित सिंचाई परिसदन में आजसू ने किया बैठक।

Advertisement

बूथ सशक्तिकरण को लेकर कुंडहित सिंचाई परिसदन में आजसू ने किया बैठक।
झारखंड न्यूज 24।कुंडहित।
अमित कुमार नाग।
मंगलवार को कुंडहित सिंचाई परिसदन में बुथ सशक्तिकरण को लेकर आजसू पार्टी के कुंडहित प्रखंड इकाई के कार्यकर्ताओं ने प्रखंड अध्यक्ष गया प्रसाद मंडल के अध्यक्षता में एक बैठक किया गया। मौके पर आजसू संथाल परगना क्षेत्र के प्रवक्ता माधव चंद्र महतो उपस्थित थे।
मौके पर आजसू संथाल परगना क्षेत्र के प्रवक्ता माधव चंद्र महतो ने बताया कि कुंडहित में 15 दिन के अंदर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो का कार्यक्रम होगा इन्हीं भावनाओं के साथ इस बार बुथ जीतो चुनाव जीतो नारा एवं संकल्पना के साथ हम लोग मैदान में उतर रहे हैं। कहा की नाला विधानसभा में इस बार एनडीए की जीत होगी एवं झारखंड में एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी। और इस निकम्मी सरकार को झारखंड के गद्दी से हटाने का संकल्प हम लोगों ने लिया। उन्होंने नियोजन नीति पर बात करते हुए बताया कि नियोजन नीति में 60-40 का जो मुद्दा लाया, यह झारखंड के युवाओं के साथ झारखंड सरकार ने खिलवाड़ करने का काम किया। वर्तमान झारखंड सरकार नहीं चाहती है कि झारखंडीयों को नौकरी मिले। इसीलिए उन्होंने यह नियोजन निति लाया। आज झारखंड सरकार नियोजन नीति के नाम पर यहां के जनता को छलने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि झारखंड में 60-40 नेय चलतो। कहां के हम लोग इसको लेकर सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेंगे। मौके पर आज तो संथाल परगना क्षेत्र के प्रवक्ता माधव चंद्र महतो के अलावे प्रखंड अध्यक्ष गया प्रसाद मंडल, अक्षय पाठक, नोनी गोपाल गोराई, पार्थो घोष, फूचु सिंह, सत्तार खान, खिरोध सिंह, बबलू दत्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

तीसरी ईस्ट इंडिया कराटे चैंपियनशिप में हजारीबाग के तीन खिलाड़ियों ने जीता पदक, हर्ष अजमेरा ने किया सम्मानित

jharkhandnews24

पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं आदिवासी ग्रामीण

hansraj

चंदवारा थाना क्षेत्र के पथलगड़ा पंचायत अंतर्गत बाघमारा से एक व्यक्ति का शव बरामद

hansraj

खुला माँ दुर्गा का पट श्रद्धालुओं ने किया दर्शन,महामाई के नारे से गुंजमय हुआ क्षेत्र

hansraj

उपायुक्त ने जनता दरबार में एक दर्जन से अधिक मामले आए, सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

भवनाथपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने की विधायक भानुप्रताप शाही से शिष्टाचार भेंट

hansraj

Leave a Comment