May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

झारखंड सरकार की जनविरोधी नीतियों और राज्य में व्याप्त भय,भ्रष्टाचार को लेकर कटकमसांडी प्रखण्ड मुख्यालय में भाजपा का विरोध प्रदर्शन 12 नवम्बर को

Advertisement

झारखंड सरकार की जनविरोधी नीतियों और राज्य में व्याप्त भय,भ्रष्टाचार को लेकर कटकमसांडी प्रखण्ड मुख्यालय में भाजपा का विरोध प्रदर्शन 12 नवम्बर को

प्रदर्शन से पूर्व सदर विधायक ने आधा दर्जन पंचायतों का किया तूफानी दौरा, अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का जनता से किया अपील

Advertisement

कहा जनविरोधी सरकार की कुंभकरणी नींद खोलेगी जनता

हजारीबाग-

झारखण्ड की वर्तमान गठबंधन सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं पूरे राज्य में व्याप्त, भय, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की राजनीति, अनाचार, बालू-पत्थर की लूट और झूठ के अलावे अंचल, ब्लॉक और थाना स्तर पर व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ़ भाजपा द्वारा हर अंचल सह प्रखण्ड में चल रहें राज्यव्यापी हल्ला बोल आंदोलन प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत आगामी 12 नवंबर 2022 को कटकमसांडी प्रखण्ड सह अंचल कार्यालय मुख्यालय में आयोजित भाजपा के आक्रोश प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए हल्ला बोल आंदोलन – सह- धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के प्रभारी सह हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने बुधवार को कटकमसांडी प्रखण्ड क्षेत्र के आधा दर्जन पंचायतों का तूफानी दौरा किया और जनता को भ्रष्ट सरकार और उनकी निकम्मी व्यवस्था के साथ व्याप्त अफसरों की लालफीताशाही के कारनामों से अवगत कराते हुए त्रस्त जनता और भ्रष्टाचार के आकंड में डूबी मस्त सरकार और सरकारी व्यवस्था के खिलाफ़ इस उलगुलान में बड़ी संख्या में पहुंचकर सरकार को नींद से जगाने और सरकारी अधिकारियों और बाबुओं को जनहित के प्रति कुशल व्यवहार का कर्तव्यबोध कराने हेतु शामिल होने का अपील किया। विधायक मनीष जायसवाल ने बाझा, कटकमसांडी, डांड, बरगड्डा, कंडसार और लुपुंग पंचायत के कई गांवों का तूफानी दौरा कर लोगों को आक्रोश प्रदर्शन में आने का निमंत्रण दिए ।

विधायक मनीष जायसवाल ने कहा की आगामी 12 नवंबर को कटकमसांडी प्रखण्ड में आयोजित आक्रोश प्रदर्शन एतिहासिक और अभूतपूर्व होगा। कटकमसांडी की जनता वर्तमान सरकार और उनकी व्यवस्था से परेशान हैं और वर्तमान कांग्रेस, झामूमो और आरजेडी की गठबंधन की सरकार से भारी आक्रोश में है। उन्होंने कहा की जनता पुरे झारखण्ड में जहां इस आक्रोश प्रदर्शन से सरकार को स्पष्ट रूप से बता रही है की तीन साल में विकास कार्य ठप्प हैं, चहुंओर भय और भ्रष्टाचार का माहौल हैं और जनता सड़क पर उतरकर इसका माकूल जवाब भी दे रही है ।

मौके पर विशेष रूप से उनके साथ विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा, कटकमसांडी पूर्वी भाजपा मंडल अध्यक्ष जीवन मेहता, पश्चिमी भाजपा मंडल अध्यक्ष रीतलाल यादव, पूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष सह कंडसार मुखिया प्रतिनिधि रामकुमार मेहता, प्रमुख संगीता देवी, उप प्रमुख ममता देवी, बाझा मुखिया धनेश्वरी देवी, गदोखर मुखिया नारायण साव, कंचनपुर मुखिया प्रतिनिधि अशोक राणा, आराभुसाई मुखिया आदित्य दांगी, रेबर मुखिया प्रतिनिधि हलधर यादव, कृपाल सिंह ,श्यामदेव यादव, अरविंद यादव ,लीलो सिंह भोक्ता,राकेश कुमार सिंह, दिलीप रवि,सरजू राम,प्रकाश यादव, मथुरी मेहता, शंकर यादव, प्रेमचंद प्रसाद, दुर्जय प्रसाद, सांसद प्रतिनिधी मुनेश ठाकुर,सुमन राय,दीपक कुमार मेहता, दीपक यादव, वीरेंद्र कुमार बीरू, नरेश पासवान, अनिल शुक्ला, प्रकाश कुशवाहा, सचिन मेहता, खिरोधर यादव, संदीप मुंडा, कुलदीप सिंह भोक्ता, सोहर राणा, प्रमोद यादव, महेंद्र पासवान, रामचंद्र यादव, मिथलेश राणा,अनुराग मित्तल, सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य सैकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

बाझा में किसानों के बीच अनुदानित दर पर सदर विधायक ने किया बीज वितरण

पंचायत बाझा पंचायत भवन सभागर में बाझा प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति द्वारा स्थानीय किसानों के बीच आयोजित बीज वितरण शिविर में बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल शामिल हुए और चयनित कृषकों के बीच गेहूं, चना और सरसो के बीज का वितरण किया। मौके पर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा की सरकार किसानों के लिये उन्नत बीज अनुदानित दर पर उपलब्ध करा रही है, जिसका लाभ किसानों को लेना चाहिए। उन्होंने कहा की उन्नत किस्म के व्यवसायिक मक्का का बीज कटकमसांडी प्रखण्ड के विभिन्न क्षेत्रों के किसानों के बीज वितरण कर पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरुआती दौर में करीब 30 एकड़ जमीन में लगवाया जिसमें उत्पादन तीन गुणा हुआ और किसानों की आमदनी बढ़ी। उन्होंने कहा की उन्नत किस्म के मक्का के बीज के लिए किसान हमसे संपर्क कर सकते हैं ताकि वे भी अपनी आमदनी बढ़ा सकें ।

मौके पर विशेषरूप से प्रमुख संगीता देवी, उप प्रमुख ममता देवी, बाझा मुखिया धनेश्वरी देवी, सीओ अनिल कुमार सिंह, बीडीओ बेदवंती कुमारी, विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा, पैक्स अध्यक्ष सरिता देवी, श्यामदेव यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहें ।

Related posts

मुंबई में रहने वाले झारखंड के लोगो के समस्याओं का होगा समाधान : डब्लू महतो

hansraj

राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ झारखंड के सदानंद 4थी खेलो इंडिया गेम्स में सबसे तेज धावक बने

hansraj

केसूरा मोड़ से 250 कांवरियों के जत्थे को सदर विधायक ने किया रवाना

jharkhandnews24

टंडवा प्रखंड के किशनपुर मैदान में आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने भरा हुंकार

hansraj

उपायुक्त ने की समाज कल्याण विभाग की समीक्षा बैठक, योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए दिये कई अहम निर्देश

jharkhandnews24

अंबेडकर कोचिंग सेंटर में दसवीं तथा 12वीं कक्षा के उत्प्रेषित छात्र छात्राओं को दी गई विदाई

hansraj

Leave a Comment