May 15, 2024
Jharkhand News24
जिला

प्रेम प्रसंग को लेकर पंडरा में हुई भाई-बहन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

प्रेम प्रसंग को लेकर पंडरा में हुई भाई-बहन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

संवाददाता- अंकित नाग

Advertisement

राँची- झारखंड की राजधानी रांची के पंडरा ओपी क्षेत्र स्थित जनकनगर रोड नंबर चार प्यार में ठुकराए जाने से नाराज आशिक ने हत्या के घटना को अंजाम दिया है । जबकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी रोहन को बैंक कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया है । मिली जानकारी के अनुसार आरोपी रोहन का श्वेता के साथ पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था । इसको लेकर विवाद भी हुआ था । विवाद के बाद घरवालों के मना करने पर युवती आरोपी रोहन से दूर रहने लगी । इसी बात से आरोपी नाराज था । वही शनिवार की अहले सुबह श्वेता के घर पहुंचकर चाकू और ओखल से मारकर युवती की हत्या कर दी इसके बाद श्वेता के भाई प्रवीण को बंधक बनाकर और मां पर भी जानलेवा हमला किया गया । जिसमें भाई प्रवीण की मौत हो गई । वही श्वेता की मां चंदा देवी को गंभीर हालत में रिम्स भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है । चंदा देवी के चेहरे पर चाकू से कई बार प्रहार किया गया है । आरोपी रोहन ने दो लोगों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था । घटना को अंजाम देने के बाद घर का मुख्य दरवाजा अंदर और बाहर दोनों तरफ से बंद कर दिया गया । अंदर में दरवाजा बंद कर आरोपी छत से कूदकर बाहर निकला था । पुलिस फिलहाल इस सनकी आशिक से पूछताछ कर रही है । और इस मामले में और भी खुलासा होने की संभावना है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार

एक मार्च शिवरात्रि के दिन युवती के घर में चोरी के घटना को अंजाम दिया गया था । जबकि घटना को अहले सुबह पांच बजे अंजाम दिया गया था । उस वक्त घर में कोई नही था भाई बहन के साथ मां मंदिर पूजा करने गई थी । इस मामले को लेकर पंडरा थाना में शिकायत की गई थी । जिसमें आरोपी का नाम सामने आया था । पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पहले भी जेल जा चुका है । वही पड़ोसियों ने बताया की अहले सुबह साढ़े पांच बजे छत से चंदा देवी के दरवाजे के सामने लाल देखा तो अल्ता समझा, आशंका होने पर नीचे उतरकर चंदा देवी के दरवाजे के सामने पहुंचा तो देखा खून बह रहा है। जब इस मामले की सूचना बगल में रहने वाले पड़ोस को दी गई तो उन्होने बताया महिला शनिवार को पूजा पाठ को लेकर करीब तीन बजे जग जाती थी । हालांकि अक्सर सबेरे उठा करती थी । रोज के तरह तीन बजे के करीब उठी और घर बाहर झाड़ू लगायी थी । उन्होने आशंका जताया कि अपराधी इसी वक्त पहुंचा और घटना को अंजाम दिया । विजेद्र पाडेय जब करीब साढ़े पांच बजे चंदा देवी के दरवाजे पर पहुंचे तो दरवाजा बाहर से बंद था । खून बह रहा था बाहर से दरवाजा खोला, लेकिन अंदर से बंद होने के वजह से दरवाजा नही खुला. आवाज देने पर चंदा देवी ने रिप्लाई दी । महिला के पिता और भाई नजदीक में ही रहते है उसको मामले की सूचना दी गई । उसके बाद किसी तरह दरवाजा खोला गया ।आनन-फानन में मां बेटा को हॉस्पीटल ले जाया गया, लेकिन बेटा प्रवीण कुमार सिंह की रास्ते में ही मौत हो गई । वही मां चंदा देवी का इलाज चल रहा है ।

*इलाके में रहता है नशेरियों का जमावड़ा – सूत्र*

वही जनकनगर रोड नंबर चार में चंदा देवी के घर के दो तरफ पीछे खाली पड़ी जमीन है। एक तरफ यह मोहल्ला कांके डैम से भी सटा हुआ है । स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम होते ही यहां नशेरियों का जमावडा लगा रहता है । मुहल्ले में पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है । लोग नशेरियों के वजह से दहशत में रहते है पुलिस की गाड़ी हमेशा तो आती नही है । अगर आती भी है तो पुलिस गाड़ी देख नशेरियों फरार हो जाता है ।

Related posts

हाई स्कूल निर्मित भवन में ही हाई स्कूल की पढ़ाई कराने की व्यवस्था करें जिला प्रशासन, आलोक साहू

hansraj

बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री स्वास्थ्य सहायता योजना से संबंधित जिला स्तरीय समिति की बैठक समाहरणालय सभागार में आयोजित हुई।

hansraj

दो बाइक सवार आपस में टकराए दो घायल किया गया रेफर।

hansraj

राष्ट्रीय नारायणी सेना के सदस्य कृतिक कुमार ने अपना रक्तदान कर जरूरतमंद महिला को किया सहयोग.

hansraj

गृह विभाग के प्रधान सचिव ने दो दिन में मांगा जवाब

hansraj

सदर विधायक मनीष जायसवाल द्वारा सदर प्रखण्ड में आयोजित नमो फुटबॉल टुर्नामेंट -2023 का फाइनल कल

jharkhandnews24

Leave a Comment