April 21, 2024
Jharkhand News24
जिला

बहेरी में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हुए सदर विधायक

Advertisement

बहेरी में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हुए सदर विधायक

कहा मंदिर निर्माण में हरसंभव सहयोग के साथ गांव में विधायक निधि की राशि से जल्द कराऊंगा सांस्कृतिक भवन का निर्माण

Advertisement

संवाददाता कृष्णा कुमार

हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सदर प्रखंड के ग्राम बहेरी, हेठ टोला अवस्थित सार्वजनिक महावीर अस्थान परिसर में भव्य शिव मंदिर और हनुमान मंदिर के निर्माण को लेकर गुरुवार को ध्वजारोहण व भूमि पूजन किया गया। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल शामिल हुए और सार्वजनिक महावीर अस्थान परिसर में वैदिक मंत्रों की ध्वनि वह भागवत जयकारे के साथ भक्ति भाव में लीन होकर ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण सह भूमि पूजन कार्यक्रम में स्थानीय ग्रामीण भगवा वस्त्र धारण कर पूरे विधि विधान से शामिल हुए और देवी देवताओं का ध्यान किया। मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि मंदिर निर्माण में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो और क्षेत्र में सुख समृद्धि और खुशहाली बनी रहे इसलिए ऐसे धार्मिक आयोजन का किया जाना बेहद जरुरी होता है। उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर निर्माण में मेरा हर संभव सहयोग रहेगा साथ ही गांव और ग्रामीणों के सहूलियत के लिए जल्द ही अपने विधायक निधि की राशि से यहां सांस्कृतिक भवन का निर्माण कराऊंगा ।

मौके पर विशेष रुप से सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, भाजपा सदर पूर्वी मंडल के कोषाध्यक्ष महेश प्रसाद, मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष राजकुमार राणा, सचिव तिलक कुमार, कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार, उप सचिव भुनेश्वर राणा, संरक्षक विनोद कुमार, त्रिवेणी राणा, सुरेश कुमार, सहित मंदिर निर्माण समिति से जुड़े महादेव राणा, दिनेश कुमार, संतोष कुमार, सहदेव महतो, मुकेश राणा, किशोर राणा, रूपलाल राणा, देवकी राणा, गणेश महतो समेत अन्य लोग मौजूद रहे ।

Related posts

साइन योगा सेंटर का हुआ उद्घाटन

jharkhandnews24

लोहरदगा अंजुमन इस्लामिया के 100वर्ष होने पर भव्य ईद मिलन समारोह का आयोजन रॉयल गलेक्सी होटल मे मनाया गया |

hansraj

गावां प्रखंड मुख्यालय में केसीसी ऋण वितरण को लेकर लगाया गया शिविर

hansraj

राज्यस्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हजारीबाग के बॉक्सर शैलेंद्र प्रसाद कुशवाहा ने जीता स्वर्ण, गोविंद को मिला कांस्य

jharkhandnews24

एंजल्स हाई स्कूल के 12 वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए स्मरणीय दिवस, विधानसभा की कार्यवाही का किया अवलोकन, सदर विधायक ने किया गाइड

jharkhandnews24

पतंजलि योगपीठ ने योग शिविर का किया आयोजन, बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए पूर्व सांसद डॉ यदुनाथ पाण्डेय

hansraj

Leave a Comment