May 20, 2024
Jharkhand News24
जिला

बहेरी में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हुए सदर विधायक

Advertisement

बहेरी में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हुए सदर विधायक

कहा मंदिर निर्माण में हरसंभव सहयोग के साथ गांव में विधायक निधि की राशि से जल्द कराऊंगा सांस्कृतिक भवन का निर्माण

Advertisement

संवाददाता कृष्णा कुमार

हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सदर प्रखंड के ग्राम बहेरी, हेठ टोला अवस्थित सार्वजनिक महावीर अस्थान परिसर में भव्य शिव मंदिर और हनुमान मंदिर के निर्माण को लेकर गुरुवार को ध्वजारोहण व भूमि पूजन किया गया। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल शामिल हुए और सार्वजनिक महावीर अस्थान परिसर में वैदिक मंत्रों की ध्वनि वह भागवत जयकारे के साथ भक्ति भाव में लीन होकर ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण सह भूमि पूजन कार्यक्रम में स्थानीय ग्रामीण भगवा वस्त्र धारण कर पूरे विधि विधान से शामिल हुए और देवी देवताओं का ध्यान किया। मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि मंदिर निर्माण में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो और क्षेत्र में सुख समृद्धि और खुशहाली बनी रहे इसलिए ऐसे धार्मिक आयोजन का किया जाना बेहद जरुरी होता है। उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर निर्माण में मेरा हर संभव सहयोग रहेगा साथ ही गांव और ग्रामीणों के सहूलियत के लिए जल्द ही अपने विधायक निधि की राशि से यहां सांस्कृतिक भवन का निर्माण कराऊंगा ।

मौके पर विशेष रुप से सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, भाजपा सदर पूर्वी मंडल के कोषाध्यक्ष महेश प्रसाद, मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष राजकुमार राणा, सचिव तिलक कुमार, कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार, उप सचिव भुनेश्वर राणा, संरक्षक विनोद कुमार, त्रिवेणी राणा, सुरेश कुमार, सहित मंदिर निर्माण समिति से जुड़े महादेव राणा, दिनेश कुमार, संतोष कुमार, सहदेव महतो, मुकेश राणा, किशोर राणा, रूपलाल राणा, देवकी राणा, गणेश महतो समेत अन्य लोग मौजूद रहे ।

Related posts

गोलगप्पा खाने के बाद अचानक बिगड़ी 70 लोगों की तबीयत, सभी अस्पताल में भर्ती

jharkhandnews24

आदिवासी धरना प्रदर्शन का किया गया आयोजन

hansraj

अब तीन को नही छह जून को देवघर आएंगे सीएम हेमंत, करेंगे गरीबो के बीच परिसम्पत्तियों की वितरण कुमार सौरभ देवघर देवघर। राज्य के मुख्यमंत्री हेंमन्त सोरेन तीन जून को नही बल्कि अब छह जून को आएंगे। उक्त जानकारी झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के पूर्व महा नगर अध्यक्ष सुरेश साह ने दी। उन्होंने बताया कि श्री सोरेन का कार्यक्रम बदल गया है। अब वे छह जून को दोपहर बाद 12 बजे के करीब के के स्टेडियम में आएंगे। बताते चले कि श्री सोरेन कई योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन के अलावे गरीबो में परिसम्पत्तियों का वितरण करेंगे।

hansraj

विहिप व बजरंग दल कि शिलाडीह पंचयात स्तरीय कमेटी की गठन. मुकेश पांडेय अध्यक्ष चुने गए

hansraj

जिला प्रशासन स्कूलों के समय सारणी में बदलाव करे ताकि बच्चे लु के लेपेट में आने से बच सकें

hansraj

देष में बिगड़ते सांप्रदायिक सदभाव व मणिपुर हिंसा के खिलाफ सर्वोदय मंडली ने दिया धरना

jharkhandnews24

Leave a Comment