February 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

किसानों के साथ सोलर पंप पर किया गया कार्यशाला का आयोजन!

Advertisement

स्टैंड अलोन सोलर पीएम कुसुम-B योजना के अंतर्गत राज्य एवं केन्द्र सरकार द्वारा पाकुड़ जिले में किसानों के साथ सोलर पंप पर किया गया कार्यशाला का आयोजन!

पाकुड़-संवदाता सोनु ठाकुर

Advertisement

रिपोर्ट झारखंड रिन्युवल डेवलपमेंट एंजेसी ( जे़डा) की ओर से जिला कृषि पदाधिकारी के नेतृत्व में योजना जिला कृषि कार्यालय में कार्यशाला का आयोजन किया गया! जिसमे पाकुड़ जिला के कृषक मित्र,वीटिएम के अलावा जिला के अलग-अलग गांवों से आए किसानों ने भाग लिया! कार्यशाला के दौरान जेडा के प्रति निधि ने योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी और किसानों के प्रश्नों का उत्तर भी दिया! प्रखण्ड तकनिकी प्रवधक पाकुड़ आत्मा ने भी किसानों को संबोधित किया तीन चार किसान भाई मिलकर सोलर पंप लगा सकते है! मुखिया से सत्यापित वंशावली बनाकर देने से सोलर पंप लगा सकते है! यह पंप खराब हो जाने से जेडा कम्पनी के इंजिनियर आकर ठिक कर दिया जायेगा! इस मौके में वीटीएम शमीम अख्तर जेडा के प्रतिनिधि अम्वुज कु०अणु विमल तिवारी और आदि उपस्थित थे!

Related posts

प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंच कर प्रेमी के साथ रहने के लिए जिद पर अड़ी

hansraj

जिले को डायन प्रथा एनीमिया और कुपोषण मुक्त बनाने हेतु की जाने लगी है कवायद

hansraj

हजारीबाग पहुंचे बीजेपी विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी, विधायक मनीष जायसवाल ने किया स्वागत

jharkhandnews24

दुर्गापूजा एवं आगामी त्योहारों के मद्देनजर राज्य स्तर से विधि व्यवस्था की मॉनिटरिंग हेतू हजारीबाग जिला के लिए प्रतिनियुक्त वरीय पदाधिकारीयों के साथ उच्चस्तरीय बैठक

jharkhandnews24

ट्वीट करते ही मामले को संज्ञान में लिया देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने

hansraj

कर्नाटक में कांग्रेस को मिला बजरंगबली का आशीर्वाद आलोक साहू

hansraj

Leave a Comment