June 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

मुख्यमंत्री का गुमला दौरा 8 जून को प्रशासनिक तैयारी जोरों पर, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Advertisement

मुख्यमंत्री का गुमला दौरा 8 जून को प्रशासनिक तैयारी जोरों पर, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

सुधाकर कुमार, गुमला

Advertisement

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संभावित गुमला दौरे की प्रशासनिक स्तर पर व्यापक तैयारी की जा रही है। कार्यक्रम में कल्याण विभाग के विभिन्न योजनाओं के तहत लाभुकों को परिसंपत्ति वितरण करने के साथ-साथ नई बहाली को नियुक्ति पत्र वितरण करने की भी संभावना है। सीएम के गुमला दौर को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का भी खास ध्यान रखा जा रहा है।
मुख्यमंत्री का 8 जून को गुमला के परमवीर अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इसके लिए प्रशासन ने व्यापक तैयारियां की हैं। सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किया गया है। इस कार्यक्रम के तहत सीएम पुराने और नए लाभुकों को विभिन्न सरकारी योजना का लाभ प्रदान करेंगे। इसके अलावा विभाग में हुए नई बहाली में नियुक्त लोगों के बीच नियुक्ति पत्र वितरण करने की भी तैयारी है।सीएम के गुमला दौरे को लेकर पुलिस अधीक्षक और डीडीसी सहित विभिन्न विभाग के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल जाकर सुरक्षा सहित अन्य तैयारियों का जायजा लिया। साथ ही डीडीसी और एसपी ने कार्यक्रम स्थल का दौरा कर पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं। 8 जून को मुख्यमंत्री के गुमला आगमन को लेकर सभी तैयारियां अंतिम चरण में हैं। सीएम हेमंत सोरेन के गुमला आगमन पर यूपीए के घटक दल जेएमएम, कांग्रेस व राजद के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह देखा जा रहा है।

Related posts

भवनाथपुर ब्लाक गेट के समीप से बाईक हुई चोरी

hansraj

पेशरार प्रखंड के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर में पिछले एक सप्ताह से मध्यान भोजन नहीं बनने से बच्चों की उपस्थिति में आई भारी कमी

hansraj

टाटा स्टील के द्वारा स्थापित होने वाले सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट का जनप्रतिनिधि सह ग्रामीण कर रहे विरोध

hansraj

हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा सावन के दुसरी सोमवार को पर दूध,बेलपत्र का किया गया वितरण

jharkhandnews24

धरहरा गांव में 24 घंटे का अखंड हरी कीर्तन का शुभारंभ विधायक अमित यादव ने किया

hansraj

श्री श्याम अरदास कीर्तन परिवार के सदस्यों ने की गौ सेवा

jharkhandnews24

Leave a Comment