May 18, 2024
Jharkhand News24
चुनावजिला

चुनाव हारने के बाद भी जनसेवा में सक्रिय हैं जीवन मेहता

Advertisement

चुनाव हारने के बाद भी जनसेवा में सक्रिय हैं जीवन मेहता

संवाददाता- कृष्णा कुमार

Advertisement

हजारीबाग – चुनाव हारने से पहले हर प्रत्याशी समाज सेवा की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन अच्छा और सच्चा समाज सेवक चुनाव से पहले भी और चुनाव हारने के बाद भी समाज सेवा में अपने कार्य को जारी रखता है। कटकमसांडी पश्चिमी क्षेत्र से बतौर जिला परिषद सदस्य चुनाव हारने के बाद भी पूर्व प्रत्याशी रहें भाजपा के मंडल अध्यक्ष जीवन मेहता की जनसेवा के प्रति प्रतिबद्धता देखने लायक है। जनता द्वारा दिए गए जनादेश का उन्होंने सम्मान किया है और अपनी हार को सहस्र स्वीकार करते हुए पुनः जनसेवा के कार्य में पूरे सिद्दत से जुट गए।

सोमवार को लूपुंग पंचायत के ग्राम असधीर में काम करने के दौरान एक मजदूर की 11 हजार वोल्ट से करंट मारने के दौरान गिरने से सिर पर गंभीर चोट लगने और गंभीर रूप से जल जाने को की सूचना पर जीवन मेहता ना सिर्फ सक्रिय हुए बल्कि वे खुद घायल मरीज के इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे और जनसेवा का मिसाल पेश किया। जीवन मेहता ने इसकी जानकारी सदर विधायक मनीष जायसवाल के मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी को दी तो वे भी वहां पहुंचे और प्राथमिक उपचार कराने के पश्चात चिकित्सक के निर्देशानुसार इस जरूरतमंद मरीज को बेहतर इलाज के लिए रांची भेजवाया और रांची जाने के क्रम में मरीज़ को भाजपा नेता जीवन मेहता ने तत्काल के लिए कुछ आर्थिक सहयोग भी पंहुचाया ।

चुनाव हारने के बाद भी जीवन मेहता द्वारा किए जा रहें इस प्रकार के सेवाभावी सोच को देख लोग उनके दिलेरी और जज्बे को सलाम कर रहें हैं ।

Related posts

सत्रह सितंबर से दो अक्टूबर तक बूथ स्तर सेवा पखवाड़ा चलाएगी भाजपा

hansraj

प्रतिमा मेकओवर के द्वारा माँ पार्वती की थीम पर फोटोशूट का हुआ आयोजन

jharkhandnews24

बाबा भोलेनाथ सबकी मनोकामना पूर्ण करे : राजीव जायसवाल

hansraj

घायल कार्यकर्ता से पार्टी के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

hansraj

मृत व्यक्ति रामपुर रुगडीटोली निवासी जगरनाथ उरांव के परिवार से मिलने पहुचे आजसू नेत्री , निरू सान्ती भगत

jharkhandnews24

झारखंड चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ बैठक का आयोजन

hansraj

Leave a Comment