February 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

सदर विधायक ने किया डिजनीलैंड मेला का उद्घाटन

Advertisement

सदर विधायक ने किया डिजनीलैंड मेला का उद्घाटन

कहा गर्मी की शाम शहर वासियों के लिए तफ़रीह का साधन बनेगा यह मेला

Advertisement

रविवार को हजारीबाग शहर के मेन रोड़ स्थित केशव हॉल मैदान परिसर में डिजनीलैंड सह हस्तशिल्प मेला का विधिवत उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल और विशिष्ट अतिथि जदयू नेता राकेश गुप्ता, समाजसेवी अजय सिंह, राजीव श्रीवास्तव एवं मनोज सिंह ने फीता काटकर और दीप प्रज्ज्वलित कर किया। मेले में हस्तशिल्प के दर्जनों स्टॉल के साथ कई प्रकार के आकर्षक झूले लगाए गए हैं। झूले में ब्रेक डांस, टावर झूला, ड्रैगन झूला, नौका झूला, नागिन शो, मिक्की माउस बच्चों के साथ बड़ों को भी आकर्षित करेंगे। मेले में लेदर बैग,गुजराती बैग, भागलपुरी सूट एवं साड़ी, खादी वस्त्र, पंजाबी जूते, राजस्थानी अचार, खिलौने, ज्वेलरी, जयपुर चूरन, सहारनपुर का फर्नीचर लकड़ी और लकड़ी का सामान आदि का विशाल कलेक्शन एक ही मैदान में उपलब्ध होगा। मेला लगातार 45 दिनों तक चलेगा ।

मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि गर्मी के मौसम में परिवार के बच्चों का उत्तम साधन मेला ही होता है। जहां एक ही जगह पर पूरा परिवार मनोरंजन के साथ हिंदुस्तान के अलग-अलग हिस्सों के नामचीन जरूरत की चीजों की खरीददारी भी कर सकते हैं। जदयू नेता राकेश गुप्ता और मनोज सिन्हा ने भी मेले के संचालन कर्ताओं को बधाई दी ।

मौके पर विशेष रूप से सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि दिनेश सिंह राठौर, मनोज कुमार, मेले के प्रबंधन कर्ता कृष्णा कुमार, रोहित चौरसिया, नीरज चौरसिया, संजीव गोडकिया, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

Related posts

सांसद प्रतिनिधि के पिता के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होकर उप प्रमुख ने दी श्रद्धांजलि

hansraj

गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड के अमोर पंचायत में उप मुखिया जंग बहादुर सिंह को बनाया साथ में वार्ड सदस्यों को शपथ ग्रहण प्रमाण पत्र भी दिया गया

hansraj

भीम आर्मी पंचमाधव पंचायत का हुआ गठन, रमेश बने अध्यक्ष व सचिव बने कामेश्वर

hansraj

ज्येष्ठी दुर्गा पूजा में कुंवारी भोजन कराने वालों का लगा ताँता

hansraj

अंतर्विभागीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का विजेता बना आईटी विभाग

jharkhandnews24

आईसेक्ट विश्वविद्यालय में किया गया डांडिया का आयोजन

jharkhandnews24

Leave a Comment