May 14, 2024
Jharkhand News24
जिला

सदर विधायक ने किया डिजनीलैंड मेला का उद्घाटन

Advertisement

सदर विधायक ने किया डिजनीलैंड मेला का उद्घाटन

कहा गर्मी की शाम शहर वासियों के लिए तफ़रीह का साधन बनेगा यह मेला

Advertisement

रविवार को हजारीबाग शहर के मेन रोड़ स्थित केशव हॉल मैदान परिसर में डिजनीलैंड सह हस्तशिल्प मेला का विधिवत उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल और विशिष्ट अतिथि जदयू नेता राकेश गुप्ता, समाजसेवी अजय सिंह, राजीव श्रीवास्तव एवं मनोज सिंह ने फीता काटकर और दीप प्रज्ज्वलित कर किया। मेले में हस्तशिल्प के दर्जनों स्टॉल के साथ कई प्रकार के आकर्षक झूले लगाए गए हैं। झूले में ब्रेक डांस, टावर झूला, ड्रैगन झूला, नौका झूला, नागिन शो, मिक्की माउस बच्चों के साथ बड़ों को भी आकर्षित करेंगे। मेले में लेदर बैग,गुजराती बैग, भागलपुरी सूट एवं साड़ी, खादी वस्त्र, पंजाबी जूते, राजस्थानी अचार, खिलौने, ज्वेलरी, जयपुर चूरन, सहारनपुर का फर्नीचर लकड़ी और लकड़ी का सामान आदि का विशाल कलेक्शन एक ही मैदान में उपलब्ध होगा। मेला लगातार 45 दिनों तक चलेगा ।

मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि गर्मी के मौसम में परिवार के बच्चों का उत्तम साधन मेला ही होता है। जहां एक ही जगह पर पूरा परिवार मनोरंजन के साथ हिंदुस्तान के अलग-अलग हिस्सों के नामचीन जरूरत की चीजों की खरीददारी भी कर सकते हैं। जदयू नेता राकेश गुप्ता और मनोज सिन्हा ने भी मेले के संचालन कर्ताओं को बधाई दी ।

मौके पर विशेष रूप से सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि दिनेश सिंह राठौर, मनोज कुमार, मेले के प्रबंधन कर्ता कृष्णा कुमार, रोहित चौरसिया, नीरज चौरसिया, संजीव गोडकिया, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

Related posts

10 मई से बुंडू करमा में श्री श्री 108 शिव सपरिवार सह हनुमत प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ का होगा आयोजन 

hansraj

हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की चौथी बर्सी पर स्मारक दी गई श्रद्धांजलि

hansraj

सरहुल पर्व 2023 के दौरान सदर अनुमंडल क्षेत्र में निषेधाज्ञा लागू, अनुमंडल पदाधिकारी ने जारी किए आदेश

jharkhandnews24

भामसं हमेशा राष्ट्र हित, उद्योग हित व मजदूर हित को देता है प्राथमिकता : जीएम 

hansraj

बड़ा बाजार यूथ विंग के प्रयास से 11 वर्षीय थैलेसीमिया बच्चे को कराई गई रक्त उपलब्ध

hansraj

इचाक बाजार में अपराध को रोकने के लिए लगाया गया सीसीटीवी कैमरा:- ऋषभ गर्ग

hansraj

Leave a Comment