May 3, 2024
Jharkhand News24
जिला

उपायुक्त एवं पुलिस कप्तान का श्री श्री चैत्र रामनवमी स्वागत समिति ने किया सम्मान

Advertisement

उपायुक्त एवं पुलिस कप्तान का श्री श्री चैत्र रामनवमी स्वागत समिति ने किया सम्मान

जिला एवं पुलिस प्रशासन का व्यवहार बहुत ही शानदार रहा : टोनी जैन

संवाददाता : हजारीबाग

श्री श्री चैत्र रामनवमी स्वागत समिति के अध्यक्ष टोनी जैन ने हजारीबाग के उपायुक्त नैंसी सहाय को ऑफिस में एवं पुलिस अधीक्षक कप्तान अरविंद कुमार सिंह जी को एसपी कोठी निवास स्थान पर मोमेंटो एवं रामचरित्रमानस देकर सम्मान किया। उपायुक्त नैंसी सहाय ने अपने वक्तव में कहा की हजारीबाग में उपायुक्त रहते हमारा तीसरा रामनवमी पर्व है। यहां की राम भक्तों का उत्साह हर वर्ष की भांति इस बार अधिक थी। लेकिन इस बार प्रचंड गर्मी होने के बावजूद राम भक्तों की उत्साह में कोई कमी नहीं आई और काफी धूमधाम के साथ उन्होंने इस पर्व का आनंद लिया। पुरुषों के साथ-साथ महिला भी इस बार झांकी की शोभा बढ़ा रही थी। पुलिस कप्तान अरविंद कुमार सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा कि सारे समिति, कमेटी का सहयोग भरपूर मिला। सभी ने पुलिस के साथ मिलकर झांकी को व्यवस्थित आगे बढ़ाने का कार्य किया।

Advertisement

मुस्लिम समुदाय के लोग भी प्रशासन का हर संभव मदद कर रहे थे और झांकी में कोई व्यवधान न पड़े इसका समुचित ध्यान रख रहे थे। इस रामनवमी पर्व पर किसी प्रकार का अव्यवस्था उत्पन्न नहीं हुई जबकि सारे अधिकारी नए थे। पुलिस कप्तान ने कहा कि हम लोग सहयोगी है रामनवमी पर्व आपका है आप जितना अच्छा से मनाएंगे हम लोग आपका सहयोग करेंगे जिसका नतीजा भी काफी सुखद रहा। टोनी जी ने दोनों अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोग की दिशा निर्देश में यह रामनवमी काफी अच्छी तरीके से संचालित हो पाया जबकि यह चुनावी वर्ष है। पुलिस का सहयोग बहुत ही अच्छा था, पुलिस के जितने अधिकारी, जवान, महिला अधिकारी थे उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। एक सहयोगी के साथ-साथ दोस्त की भूमिका में वह लोग राम भक्तों के साथ आम जनमानस के बीच अच्छी मिसाल पेश की। हजारीबाग की जनता को आप जैसे अधिकारी से बहुत उम्मीद है। इस मौके पर स्वागत समिति के सोनू गुप्ता, अमित पांडे, शेखर गुप्ता, निशिकांत सिंह उपस्थित थे।

Related posts

कांग्रेस पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र में विहिप और बजरंग दल संगठन को बैन करने के विरोध में महाआरती सह हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया

hansraj

वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत

hansraj

साल के प्रथम दिन युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा पहुंचे मां भद्रकाली के दरबार।

jharkhandnews24

जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

hansraj

घुस लेते हुए दरोगा हुआ गिरफ्तार, एसीबी की थी नज़र

hansraj

इचाक प्रखंड के मध्य विद्यालय बरियठ के छात्र छात्राओं को की गई कुकिंग कॉस्ट की राशि

hansraj

Leave a Comment