May 16, 2024
Jharkhand News24
जिला

सांसद जयंत सिन्हा के सहयोग से हज़ारीबाग में हुआ मैराथन का आयोजन

Advertisement

सांसद जयंत सिन्हा के सहयोग से हज़ारीबाग में हुआ मैराथन का आयोजन

हज़ारीबाग के युवाओं की प्रतिभा को दे रहे मंच और अवसर : सांसद जयंत सिन्हा

संवाददाता : हजारीबाग

सांसद सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति जयंत सिन्हा युवाओं के बीच सदैव स्वास्थ्य, खेल-कूद और प्रतियोगिताओं को बढ़ावा देते रहते हैं। हज़ारीबाग और रामगढ़ में युवाओं के लिए उन्होंने ऐसे अनेक आयोजन करवाए हैं। उनके सहयोग से खेलो इंडिया के तहत यूनियन क्लब ऑफ़ हज़ारीबाग द्वारा हज़ारीबाग स्थित कर्जन ग्राउंड में 25 फरवरी को मैराथन का बड़े स्तर पर आयोजन करवाया गया।

Advertisement

इस मैराथन में 1,000 से अधिक युवाओं ने भाग लिया। सुबह 7 बजे से इसका आयोजन किया गया। यह मैराथन लड़कों के लिए 10 किलोमीटर और लड़कियों के लिए 5 किलोमीटर की थी। जयंत सिन्हा ने सभी प्रतिभागियों के बीच टीशर्ट का वितरण करवाया। इतनी अधिक संख्या में युवाओं की दौड़ देखने के लिए बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित हुए।

सांसद जयंत सिन्हा ने भी युवाओं के जोश को बढ़ावा देने के लिए उनके साथ दौड़ लगायी। जयंत सिन्हा युवाओं के बीच फिटनेस फ्रीक के रूप में प्रसिद्ध हैं। वे प्रतिदिन व्यायाम के साथ काम से समय निकालकर अक्सर क्रिकेट और टेनिस खेला करते हैं। साथ ही दूसरों को भी स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करते हैं।

इस मैराथन में जयंत सिन्हा ने युवाओं के साथ संवाद कर उनकी दिनचर्या जानी और फिटनेस समेत अनेक विषयों पर उनका मार्गदर्शन किया। साथ ही मैराथन के विजेताओं को राशि और मेडल देकर सम्मानित कर उत्साहवर्धन किया। जयंत सिन्हा ने कहा कि युवाओं के साथ दौड़ लगाकर मुझे बेहद आनंद आया। खेलो इंडिया और फिट इंडिया अभियान के तहत यह आयोजन करवाया गया। अपने क्षेत्र के प्रतिभाशाली युवाओं से मुलाकात कर मुझे अत्यंत खुशी होती है। हमारे युवाओं में अपार प्रतिभा है, जिन्हें बढ़ावा देने के लिए मैं हर अवसर और मंच उपलब्ध करवा रहा हूँ। हज़ारीबाग स्वस्थ और समर्थ बने, मेरा यही प्रयास रहता है। मैं युवाओं को उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ।

Related posts

नगर निगम हजारीबाग द्वारा आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का शिविर लगाया गया

jharkhandnews24

भाजपा के कार्यकर्त्ताओं ने झारखंड सरकार के खिलाफ निकाली रैली, जमकर लगाए नारे

jharkhandnews24

साहेबगंज जिले के विभिन्न प्रखंडों में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का किया गया आयोजन

jharkhandnews24

नये अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत सिन्हा ने लिया प्रभार

hansraj

आईसेक्ट विश्विविद्यालय में हर्षोल्लास से मनाया गया एनएसएस स्थापना दिवस

jharkhandnews24

मानसरोवर पब्लिक स्कूल में बेहतर रिजल्ट लाने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत

hansraj

Leave a Comment