April 21, 2024
Jharkhand News24
जिला

सांसद जयंत सिन्हा के सहयोग से हज़ारीबाग में हुआ मैराथन का आयोजन

Advertisement

सांसद जयंत सिन्हा के सहयोग से हज़ारीबाग में हुआ मैराथन का आयोजन

हज़ारीबाग के युवाओं की प्रतिभा को दे रहे मंच और अवसर : सांसद जयंत सिन्हा

संवाददाता : हजारीबाग

सांसद सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति जयंत सिन्हा युवाओं के बीच सदैव स्वास्थ्य, खेल-कूद और प्रतियोगिताओं को बढ़ावा देते रहते हैं। हज़ारीबाग और रामगढ़ में युवाओं के लिए उन्होंने ऐसे अनेक आयोजन करवाए हैं। उनके सहयोग से खेलो इंडिया के तहत यूनियन क्लब ऑफ़ हज़ारीबाग द्वारा हज़ारीबाग स्थित कर्जन ग्राउंड में 25 फरवरी को मैराथन का बड़े स्तर पर आयोजन करवाया गया।

Advertisement

इस मैराथन में 1,000 से अधिक युवाओं ने भाग लिया। सुबह 7 बजे से इसका आयोजन किया गया। यह मैराथन लड़कों के लिए 10 किलोमीटर और लड़कियों के लिए 5 किलोमीटर की थी। जयंत सिन्हा ने सभी प्रतिभागियों के बीच टीशर्ट का वितरण करवाया। इतनी अधिक संख्या में युवाओं की दौड़ देखने के लिए बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित हुए।

सांसद जयंत सिन्हा ने भी युवाओं के जोश को बढ़ावा देने के लिए उनके साथ दौड़ लगायी। जयंत सिन्हा युवाओं के बीच फिटनेस फ्रीक के रूप में प्रसिद्ध हैं। वे प्रतिदिन व्यायाम के साथ काम से समय निकालकर अक्सर क्रिकेट और टेनिस खेला करते हैं। साथ ही दूसरों को भी स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करते हैं।

इस मैराथन में जयंत सिन्हा ने युवाओं के साथ संवाद कर उनकी दिनचर्या जानी और फिटनेस समेत अनेक विषयों पर उनका मार्गदर्शन किया। साथ ही मैराथन के विजेताओं को राशि और मेडल देकर सम्मानित कर उत्साहवर्धन किया। जयंत सिन्हा ने कहा कि युवाओं के साथ दौड़ लगाकर मुझे बेहद आनंद आया। खेलो इंडिया और फिट इंडिया अभियान के तहत यह आयोजन करवाया गया। अपने क्षेत्र के प्रतिभाशाली युवाओं से मुलाकात कर मुझे अत्यंत खुशी होती है। हमारे युवाओं में अपार प्रतिभा है, जिन्हें बढ़ावा देने के लिए मैं हर अवसर और मंच उपलब्ध करवा रहा हूँ। हज़ारीबाग स्वस्थ और समर्थ बने, मेरा यही प्रयास रहता है। मैं युवाओं को उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ।

Related posts

जैक मैट्रिक की परीक्षा में एक्मी क्लासेस का रहा शानदार प्रदर्शन

jharkhandnews24

केंद्र के चौथे बैच के 120 प्रशिक्षु एएनएम का कैपिंग एवं लैम्प लाइटिंग समारोह का हुआ आयोजन

jharkhandnews24

अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ विनोबा भावे विश्वविद्यालय इकाई की बैठक संपन्न

hansraj

क्लोन चेक से अवैध निकासी, डीएमएफटी अकाउंट से उड़ाए 32 लाख रुपये, मामला दर्ज

jharkhandnews24

शहरी क्षत्रों का समुचित विकास किया जाएगा, सत्यानन्द भोक्ता

hansraj

आजसू पार्टी देवघर जिलाध्यक्ष आदर्श लक्ष्य ने राज्यपाल को लिखा पत्र

hansraj

Leave a Comment