May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

शारदा स्वीट्स एंड बेकरी एवं शारदा इलेक्ट्रॉनिक्स का हुआ उद्घाटन

Advertisement

शारदा स्वीट्स एंड बेकरी एवं शारदा इलेक्ट्रॉनिक्स का हुआ उद्घाटन

शहर वासियों के लिए काफी अच्छा साबित होगा : हर्ष अजमेरा

संवाददाता : हजारीबाग

नए समरणालय के समझ मां शारदा स्वीट्स एंड बेकरी एवं शारदा इलेक्ट्रॉनिक्स प्रतिष्ठा का उद्घाटन बसंत पंचमी के पावन पर्व पर पूरी विधि विधान के साथ किया गया प्रतिष्ठा का उद्घाटन जिला परिषद अध्यक्ष उमेश मेहता, युवा अजमेरा हर्ष अजमेरा एवं बटेश्वर मेहता ने संयुक्त रूप से किया। शारदा स्वीट्स एंड बेकरी के संचालक सुनील कुमार मेहता एवं विकास कुमार है वही शारदा इलेक्ट्रॉनिक के संजीत कुमार संचालक है। शारदा स्वीट्स एंड बेकरी में भेज व्यंजन उपलब्ध है वही बेकरी बिस्कुट तथा बैकरी के अनेकों समान शहर वासियों के लिए उपलब्ध है।

Advertisement

संचालक के द्वारा वर्ष 2016 से हजारीबाग वासियों को शारदा स्वीट्स के माध्यम से सेवा दी जा रही है। वही शारदा इलेक्ट्रॉनिक्स में शहर वासियों को किफायती दामों में बिजली के सभी समान उपलब्धि मिलेंगे। मौके पर हर्ष अजमेरा ने दोनों संचालकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शहर वासियों के लिए काफी अच्छा साबित होगा। उद्घाटन समारोह में शहर के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे सभी ने दोनों संचालकों को शुभकामनाएं दी।

Related posts

प्रभु श्री श्याम का रानीगंज से शीश पहुंचेगा कल हजारीबाग

jharkhandnews24

डीडीसी ने चंदनकियारी के सियालजोरी रूर्बन कलस्टर का किया निरीक्षण

reporter

सेवार्थ की हुई एक अहम बैठक

hansraj

उपायुक्त ने जनता दरबार में दो दर्जन से अधिक मामले आए, सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

राजधानी रांची में जेवर कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

hansraj

राजधानी रांची में एशियन महिला हॉकी का महामुकाबला आज से शुरू

jharkhandnews24

Leave a Comment