May 5, 2024
Jharkhand News24
जिलाराजनीति

सेवार्थ की हुई एक अहम बैठक

Advertisement

सेवार्थ की हुई एक अहम बैठक

झारखंड न्यूज 24 देवघर झारखंड से अजीत कुमार संतोषी की रिपोर्ट

Advertisement

देवघर की प्रमुख समाजसेवी संस्था सेवार्थ की एक आवश्यक बैठक दिनांक 29.05.22 दिन रविवार को देर शाम तक होटल नटराज विहार के सभागार में सेवार्थ के उपाध्यक्ष रामसेवक सिंह गुंजन की अध्यक्षता में संपन्न हुयी। बैठक में पूर्वनिर्धारित मुद्दों जिनमे रक्तदान शिविर आयोजित करना, आगामी श्रावणी मेला में श्रद्धालुओं की सेवा इत्यादि जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ कई अन्य विषयों पर भी विमर्श किया गया।
      बैठक में सहमति बनी की श्रावणी मेला को देखते हुए आगामी 19 जून को डॉ अनिल कुमार बर्णवाल के संयोजन में मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा जिसमें सह संयोजक के रूप में सेवार्थ के अध्यक्ष पवन कुमार टमकोरिया, साधना झा, शैलजा देवी, पुष्पा सिंह, अजित केशरी व गौतम वर्मन होंगे।
     मौके पर सेवार्थ के अध्यक्ष पवन कुमार टमकोरिया ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण पिछले 2 वर्षों से देवघर में श्रावणी मेला का आयोजन नहीं हो सका है इसलिए इस वर्ष श्रद्धालुओं के भारी भीड़ होने की सम्भावना है। ऐसे में सेवार्थ भी जलसार पार्क के निकट सेवा शिविर लगाकर बाबाधाम आने वाले श्रद्धालुओं की सेवा करेगा।
      श्री टमकोरिया ने आगे बताया कि देवघर में सेवार्थ द्वारा संचालित 5 प्याऊ लगातार कार्यरत है। ठंढे पानी की दो और मशीन सेवार्थ द्वारा शहर में लगाई जायेगी जिसके लिए जगह की तलाश की जा रही है।
      बैठक में उपरोक्त के अलावा सेवार्थ के वरिष्ठ संरक्षक प्रो रामनंदन सिंह, रीता चौरसिया, प्रमेश कुमार वर्मा, सरस्वती झा, अनिल मोदी, सुबोध कुमार झा, अजित कुमार पाहुजा, जगदीश मूंदड़ा, ममता किरण, रूपाश्री, गुड्डी झा, अजित चंद्र केशरी, चंद्रमोहन मोदी, सतीश गुटगुटिया, प्रमोद छावछरिया,  पल्लवी भारती, डॉ अशोक कुमार सिन्हा, बिट्टू कुमार राय, राहुल साह, बबलू मित्रा इत्यादि मौजूद थे।

Related posts

चाईबासा में सुरक्षा बलों व नक्सलियों की मुठभेड़ में एक जवान शहीद, मेडिका में था इलाजरत

jharkhandnews24

पंचायत भवन डुमरौन में खुली आधार प्रज्ञा केंद्र, शिलान्यास किये मुखिया

hansraj

झुरझुरी गांव से एक मोटर साइकिल की चोरी

hansraj

रसदा से पतरातू तक 4 .5 करोड़ की लागत से बनने वाली 7 .5 कि मी लंबी सड़क का सांसद व विधायक ने किया शिलान्यास

jharkhandnews24

मणिपुर से वापस लौटे झारखंड के 21 छात्र, संजय मेहता ने सरकार को पत्र लिख कराया था अवगत

hansraj

हल्दीपोखर पूर्वी पंचायत की मुखिया देवी कुमारी भूमिज ने 6 विद्यालयों को ली गोद

hansraj

Leave a Comment