May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग में कड़ाके की ठंड के वाबजूद अहले सुबह से रामकाज में जुटे हैं हजारीबाग विधायक

Advertisement

हजारीबाग में कड़ाके की ठंड के वाबजूद अहले सुबह से रामकाज में जुटे हैं हजारीबाग विधायक

गदोखर मंदिर परिसर में चलाया सफाई अभियान, 22 जनवरी को हर्षोल्लासपूर्वक रामोत्सव मनाने का लोगों से किया आग्रह

राममय हुआ हजारीबाग, 22 जनवरी का है इंतेजार : मनीष जायसवाल

संवाददाता : हजारीबाग

हजारीबाग में भयंकर कोहरे के बीच कड़ाके की ठंड और कनकनी होने के वाबजूद हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल अहले सुबह ही रामकाज़ में जुट जा रहें हैं। बुधवार को विधायक मनीष जायसवाल ने कटकमसांडी प्रखंड के ग्राम गदोखर के प्राचीन शिव मंदिर प्रांगण में पहुंचकर विशेष साफ़- सफाई अभियान चलाया। खुद विधायक मनीष जायसवाल ने अपने हाथों में झाड़ू लेकर यहां झाड़ू लगाया और मंदिर में लगे झोल को साफ किया। तत्पश्चात अयोध्या ने राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर 22 जनवरी को हजारीबाग में भी ऐतिहासिक रूप से इसे रामोत्सव के रूप में मनाने का अपील ग्रामीणों से किया। अहले सुबह विधायक मनीष जायसवाल को पाकर ग्रामीणों में भी खासा उत्साह दिखा।

Advertisement

कड़ाके की ठंड के वाबजूद ग्रामीण विधायक मनीष जायसवाल के स्वागत को आतुर दिखे और पुरे गांव के लोग एकजुट होकर उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान जय श्री राम के नारे से पूरा क्षेत्र गुंजायमान हो उठा। मौके पर विधायक मनीष जायसवाल ने बताया कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हजारीबाग में विशेष उत्साह लोगों में देखा जा रहा है। पूरा क्षेत्र राममय हो चुका है। सभी लोग 22 जनवरी की तैयारी में जुटे हुए हैं और हजारीबाग में इस ऐतिहासिक दिन को स्मरणीय बनाने का प्रयास जारी है।

मौके पर विशेष रूप से कटकमसांडी विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा, स्थानीय भाजपा मंडल अध्यक्ष जीवन मेहता, गदोखर मुखिया नारायण साव, बीरेंद्र कुमार बीरू, सोमर साहू, लखन साव, लक्ष्मण कुमार, जितेंद्र साव, लीला साव, दीपक कुमार, राजेन्द्र साव, किशोरी पासवान, रंजित दास, मुकेश साव, कारू भुइयां, छोटेलाल साव, बाबू पासवान, रामाशीष पासवान, सुरेंद्र पासवान, राजु ठाकुर, प्रकाश यादव, डब्लू साव, प्रकाश पासवान, प्रकाश कुमार, सुरेश साव, गुमानी साव, राम साव सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

Related posts

केंद्र सरकार के इशारे में कांग्रेस को बदनाम कर रही है

hansraj

झारखंड सरकार को सिर्फ मुसलमानों के वोट से मतलब है उनकी बुनियादी जरूरत से नहीं – बलियावी

hansraj

झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ विष्णुगढ़ इकाई ने किया शिक्षक मिलन सह वनभोज का आयोजन

hansraj

देवघर जिला कार्यालय में देवघर जिला कमेटी द्वारा आजसू पार्टी स्थापना दिवस कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से मनाया गया

hansraj

उपायुक्त ने जनता दरबार में दो दर्जन से अधिक मामले आए,सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

तिलेश्वर साहू सेना गौरियाकरमा पंचायत कमिटी विस्तार को लेकर बैठक संपन्न, 31 लोगो को कार्यभार सौंपा गया

hansraj

Leave a Comment