May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

कांग्रेस कार्यालय कृष्ण बल्लभ आश्रम में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का 76 वा जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया

Advertisement

कांग्रेस कार्यालय कृष्ण बल्लभ आश्रम में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का 76 वा जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया

हजारीबाग –

शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यालय कृष्ण बल्लभ आश्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का 76 वां जन्म दिन जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार यादव की अध्यक्षता में मनाया गया । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव ने कांग्रेसजनो की उपस्थिति में केक काटकर व एक दूसरे को मिठाई खिला कर मनाया । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव ने कहा सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख व पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं । देश व पार्टी के प्रति उनका साहसी व गरिमापूर्ण योगदान सभी के लिए प्रेरणादायी है। उनके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की हम सब कामना करते हैं ।

Advertisement

इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने मनोज नारायण भगत ने कहा कि सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी और इस अवसर पर कहा की सार्वजनिक जीवन की सेवा और समाज के गरीबों और वंचित वर्गों के उत्थान के प्रति उनकी प्रतिबद्धता से करोड़ों दिल जीते हैं । हम उनकी अब तक की यात्रा हम सभी के लिए प्रेरणा है उन्होंने बहुत चुनौती पूर्ण दौर में कांग्रेस को बहुत धैर्य के साथ आगे बढ़ाया और वह यूपीए सरकार की वास्तुकार थी ।

जिन्होंने सभी के लिए कल्याण और देश के लिए तेजी से विकास किया । हम हर कदम पर उनके अमूल मार्गदर्शन और समर्थन के लिए आभारी है । इस अवसर पर अशोक देव , बिनोद सिंह, मकसूद आलम, निसार खान, रघु जायसवाल, नरेश गुप्ता, दिलीप कुमार रवि, जावेद मालिक,केडी सिंह,ललितेश्वर चौधरी, गिरधारी लाल यादव, भीम प्रसाद साहू,अनवर हुसैन,मनान अंसारी, कौशल कुमार सिंह, मनीषा टोप्पो, विजय कुमार सिंह, सलीम रजा, मोहम्मद मुस्ताक अंसारी, परवेज अहमद ,मुंगेश्वर प्रसाद चौधरी ,बहादुर सागर ,गोविंदराम,विशाल चन्द्र गौरव,अमर सिंह यादव आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे ।

Related posts

डीएवी पब्लिक स्कूल बरही का डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स में उम्दा प्रदर्शन

hansraj

मांडर उपचुनाव में सीएम हेमंत सोरेन 20 जून को 3 सभाओं को करेंगे संबोधित

hansraj

इचाक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चल रहे राम भरोसे न कोई डॉक्टर का पता नही 

hansraj

साप्ताहिक समीक्षा बैठक का आयोजन

hansraj

पहली बार जेएमएम कार्यालय पहुंची कल्पना सोरेन

jharkhandnews24

जैक मैट्रिक की परीक्षा में एक्मी क्लासेस का रहा शानदार प्रदर्शन

jharkhandnews24

Leave a Comment