May 18, 2024
Jharkhand News24
जिला

राज्यस्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हजारीबाग के बॉक्सर शैलेंद्र प्रसाद कुशवाहा ने जीता स्वर्ण, गोविंद को मिला कांस्य

Advertisement

राज्यस्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हजारीबाग के बॉक्सर शैलेंद्र प्रसाद कुशवाहा ने जीता स्वर्ण, गोविंद को मिला कांस्य

अब आसाम में होने वाले राष्ट्रिय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हजारीबाग के शैलेंद्र करेंगे झारखंड का प्रतिनिधित्व

हजारीबाग विधायक ने किया सम्मान, दोनों बॉक्सिंग खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की

 

हजारीबाग

Advertisement

हजारीबाग की रत्नगर्भा धरती में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है। युवा खिलाड़ी अपने प्रतिभा का जलवा लगातार बिखेर रहें हैं और हजारीबाग का नाम रौशन कर रहें है। बीते 14-16 सितंबर 2023 को बोकारो में आयोजित 16 वें झारखंड स्टेट सीनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हजारीबाग के प्रतिभागी जिले के इचाक प्रखंड के ग्राम खुटरा निवासी शैलेन्द्र प्रसाद कुशवाहा ने फाइनल मैच में वेस्ट सिंहभूम जिले को 5-0 से हराकर हजारीबाग को स्वर्ण पदक विजेता बनाया। वहीं दुसरे प्रतिभागी सदर विधानसभा क्षेत्र के सदर प्रखंड स्थित सिलवर कला पंचायत अवस्थित ग्राम अंबाडीह निवासी गोविंद कुमार ने कांस्य पदक जीता। आगामी 01-08 नवंबर को आसाम में होने वाले राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हजारीबाग के बॉक्सर शैलेन्द्र प्रसाद कुशवाहा झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे ।

बॉक्सिंग के इन दोनों उभरते हुए युवा खिलाड़ियों का सोमवार को हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने अपने कार्यलय सभागर विधायक सेवा कार्यालय में सम्मान कर हौसलाफजाई किया। उन्होंने दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना ईश्वर से की साथ ही कहा की बतौर हजारीबाग जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष होने के नाते खिलाड़ियों के कर जरूरत को पूरा करने हेतु कृतसंकल्पित हूं और भविष्य में भी रहूंगा ।

इधर हजारीबाग बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव सुब्रतो सेन रॉय और कोच रविकांत सहित सदर विधायक के खेलकूद युवा कार्य विभाग के खेल प्रतिनिधि बंटी तिवारी और बॉक्सिंग संघ के उपाध्यक्ष जयप्रकाश ने भी युवा बॉक्सिंग खिलाड़ी शैलेंद्र प्रसाद कुशवाहा को राष्ट्रिय प्रतियोगिता में सम्मिलित होने पर शुभाकमानाएं और बधाई दिया ।

मौके पर सदर विधायक कार्यालय में विशेषरूप से शहर के सामाजिक कार्यकर्ता मेंगो मेन मनोज गुप्ता, सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि दिनेश सिंह राठौड़, भाजपा एससी मोर्चा के जिला अध्यक्ष महेंद्र राम बिहारी, सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, कटकमदाग विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू, दारु विधायक प्रतिनिधि बालदेव बाबू, विधायक प्रतिनिधि बंटी तिवारी, जयप्रकाश, अनिल शुक्ला, रामचंद्र साहू, प्रमोद सिंह, भाजयुमो नेता विक्रमादित्य, मणिकांत सिंह उर्फ़ टुन्ना, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

Related posts

रामगढ़ उपचुनाव में एनडीए गठबंधन की जीत ऐतिहासिक विजय है

jharkhandnews24

चाईबासा में सुनवाई/जनसुनवाई कार्यक्रम एवं मुखियाओं के साथ संवाद का हुआ आयोजन

hansraj

आजसू ने मनाया हुल दिवस अमर शहीद सिद्धू कानू चांद भैरव को किया नमन

hansraj

झारखंड प्रदेश वैश्य समाज का प्रतिनिधिमंडल सदर विधायक से मिला

hansraj

बैशाख सह बुद्ध पूर्णिमा की पूनीत बेला में भक्तों ने किया मंदिरों में पूजन

hansraj

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पुलिस क्लब गुमला में संगोष्ठी का किया गया आयोजन

hansraj

Leave a Comment