May 20, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

बराकर पुल से नीचे नदी में गिरी सम्राट बस, कई लोगों के डूबने की आशंका

Advertisement

बराकर पुल से नीचे नदी में गिरी सम्राट बस, कई लोगों के डूबने की आशंका

संवाददाता : गिरिडीह

रांची से गिरिडीह आ रही बाबा सम्राट बस गिरिडीह – डुमरी मुख्य मार्ग पर
स्थित बराकर पुल से नीचे नदी में गिर गई। इस घटना में कई लोगों को नदी में डूबे जाने की आशंका है। फिलहाल राहत व बचाव कार्य जारी है। रात होने के कारण राहत और बचाव कार्य में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों को मोबाइल का टॉर्च जलाकर बस से लोगों को निकाला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक डूबने वालों की संख्या किसी संख्या पता नहीं चल पाई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में जुट गई है।

Advertisement

घटना शनिवार की देर शाम लगभग 9 बजे की है। बस के गिरते ही पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में यात्रियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। सूचना पर पुलिस के साथ स्थानीय लोग की मदद से  घटनास्थल पर राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस नदी में जा गिरी। घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। स्थानीय लोग बचाव कार्य के जुट गए।

सूचना  मिलते ही फौरन डीसी नमन प्रियेश लकड़ा और एसपी दीपक शर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं। जिला प्रशासन ने आस पास के सभी जिले का एंबुलेंस को बुला लिया है। लाईट तथा एनडीआरफ की टीम पहुंच चुकी है। तेज गति से राहत कार्य चल रहा है।

Related posts

भवन प्रमंडल, हजारीबाग में टेंडर घोटाला : दादागिरी और खुलेआम टेंडर मैनेज की शिकायत पर सदर विधायक समर्थकों संग पहुंचे कार्यलापक अभियंता का कार्यालय

hansraj

प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सभी सरकारी कार्यालयों को 2:30 बजे तक बंद रखने का एवं सरकारी स्कूलों को पूरे दिन बंद रखने का निर्देश

hansraj

hansraj

मारवाड़ी कॉलेज में राष्ट्रीय स्तर पर करियर काउंसलिंग संगोष्ठी का हुआ आयोजन

hansraj

झामुमो केंद्रीय समिति की बैठक कल, वर्तमान राजनीतिक हालातों पर होगी चर्चा

hansraj

कोल इंडिया के डीटी बी वीरा रेड्डी सीसीएल के सीएमडी पद प्रभार लिए

hansraj

Leave a Comment