May 13, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे 50 फिट खाई में जा गिरा स्कॉर्पियो, तीन मौत, पांच घायल

Advertisement

अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे 50 फिट खाई में जा गिरा स्कॉर्पियो, तीन मौत, पांच घायल

संवाददाता : चौपारण

दनुवा घाटी का दानव रूप देखने को मिला जहाँ सड़क दुर्घटना में तीन लोगों का मौके वारदात पर मौत हो गया वही पांच गंभीर रूप से घायल है। भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँची चौपारण पुलिस ने राहत बचाव का कार्य जोरो पर किया। घायलो को शीघ्र ही एम्बुलेंस से चौपारण सामुदायिक अस्पताल भेजा गया जहाँ स्थिति नाजुक होता देख डॉक्टरो ने हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संदर्भ में एएसआई राय जी ने बताया कि गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त होकर 50 फिट खाई में जा गिरा। दुर्घटना में स्कॉर्पीयो का परखच्चे उड़ गया। मृतकों की पहचान युगेश प्रताप उम्र 45 वर्ष, नरेश सिंह उम्र 75 वर्ष, संजीव कुमार उम्र 50 वर्ष वही घायलो में नीरज कुमार 42 वर्ष, मो फुरकान अंसारी चालक 35 वर्ष, रिषभ कुमार 17 वर्ष, संतोष शुक्ला 47 वर्ष, शर्मानंद पांडेय 48 घायल शामिल है।

Advertisement

घटना की कहानी घायल चालक की जुबानी :

घटना के संदर्भ में घायल चालक मो फुरकान ने बताया कि हमलोग सभी बरीयातु राँची से अस्ति विसर्जन के लिए मृतक के घर के आसपास के लोग बनारस जा रहे थे। दनुवा घाटी के समीप एकाएक पीछे से तेज़ गति से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारा और रेलिंग तोड़कर स्कॉर्पीयो खाई में जा गिरा।

दुर्घटना में जॉइंट सेक्रेटरी के चालक का युगेश का मौत :

पेयजल एव स्वच्छता विभाग के जॉइंट सेक्रेटरी के चालक युगेश प्रताप उम्र 45 वर्ष की भी मौत सडक दुर्घटना में हो गया। बताया जाता है कि योगेश के दोस्त के पिता जी का मौत हुवा था और अस्थि विर्सजन के लिए साथ मे बनारस जा रहे थे। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचे चौपारण प्रखण्ड कॉर्डिनेटर अनिल पांडेय ने बताया कि विभागीय फोन आया कि चालक का मौत हो गया है।

दनुवा घाटी जंगल मे बिखर गया अस्थि, मोहल्ले मातम का माहौल :

बरियातू से अस्थि विसर्जन के लिए बनारस जा रहे 8 लोग दनुवा घाटी मे सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। 50 फिट खाई में गिरे स्कॉर्पीयो का परखच्चे उड़ गया। वाहन में रखे मृतक का अस्थि जंगल झाड़ियो में बिखर गया। घटना की सूचना के बाद मृतकों व घायलो के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related posts

मुलायम सिंह यादव के निधन पर झारखंड स्टूडेंट यूनियन के प्रेसिडेंट अजहर आलम ने जताया शोक

hansraj

दो बाइक की जोरदार टक्कर में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

hansraj

मुखिया ने किया विद्यालय का औचक निरीक्षण. कहा आगे भी जारी रहेगा अभियान

hansraj

क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट, पैर में गंभीर चोट, दिल्ली रेफर

hansraj

रसोई गैस धारकों में खुशी! केंद्र सरकार ने एलपीजी सब्सिडी की घोषणा 

jharkhandnews24

शिक्षा आपके करियर और व्यक्तिगत विकास को बेहतर बनाने में आपकी मदद करता है – डॉ नीलिमा जायसवाल 

hansraj

Leave a Comment