May 16, 2024
Jharkhand News24
जिला

सबनपुर पंचायत के लोगों ने एक स्वर में विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी का साथ मरते दम तक देने की बात कही

Advertisement

सबनपुर पंचायत के लोगों ने एक स्वर में विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी का साथ मरते दम तक देने की बात कही

जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने सबनपुर पंचायत के लोगों को दिया बड़ी सौगात

विधायक डॉ इरफान अंसारी ने बड़ी पुलिया का किया विधिवत शिलान्यास, हजारों की संख्या में आदिवासियों का हुजूम उमड़ पड़ा

इस पुलिया की महत्ता को मैं बखूबी समझता हूं, दिल से खुशी मिल रही है – इरफान अंसारी

JHARKHAND NEWS24

जामताड़ा के लोकप्रिय एवं विकास पुरुष विधायक डॉ इरफान अंसारी ने आज सबनपुर पंचायत के शिमला से लेकर लतारबाद जोरिया के बीच एक बड़े पुलिया का विधिवत शिलान्यास किया। मौके पर काफी संख्या में आदिवासियों का हुजूम उपस्थित रहा और सभी विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

Advertisement

जैसा कि मालूम हो की इस पुलिया को लेकर काफी समय से यहां के लोगों ने विधायक जी से मांग रखी थी।पूल नहीं रहने के कारण यह लोग शहर से पूरी तरह से कट गए थे और बरसात के दिनों में तो पूरी तरह से आवागमन बंद हो जाता था। आज इतनी बड़ी सौगात पाकर लोगों में भारी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

मौके पर विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि मुझे आज दिल से खुशी मिल रही है। इस पुलिया की महत्ता को मैं बखूबी समझता हूं। इस पुलिया के बन जाने से यहां के लोग मुख्यधारा से जुड़ जाएंगे और रोजगार के नए साधन उत्पन्न होंगे। हमारे आदिवासी बच्चे बच्चियों को भी पढ़ाई लिखाई के लिए आने जाने में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। मैंने जो वादा किया था आज उसे पूरा कर दिया हूं और यह बता देना चाहता हूं कि बहुत जल्द गार्डवाल का भी निर्माण करा दिया जाएगा। गार्डवाल को लेकर मैंने संबंधित पदाधिकारी को दिशा निर्देश दे दिया है। बहुत-जल्द पुलिया सहित गार्डवाल बनकर तैयार हो जाएगा और यहां के लोगों को इसका शत प्रतिशत लाभ मिलेगा।

आगे विधायक  डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि विकास से मैं कोई समझौता नहीं करता और मैंने यहां के लोगों को पूर्व में एक बड़ा सड़क चेक डेम भी देने का काम किया हूं। लोगों की यह शिकायत रहती है कि मैं आदिवासियों का बहुत काम करता हूं तो मैं कहना चाहता हूं कि यह बात सच है लेकिन मैं सभी वर्गो का भी समुचित विकास कर रहा हूं।मैं सभी धर्मों को लेकर चलने का काम कर रहा हूं और उनका विकास कर रहा हूं। विकास में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करता और यही कारण है कि लोग मुझे हर जगह याद करते हैं और मुझसे अपनी मांग को रखते हैं। आज चारों तरफ विकास के झड़ी लगा दिया हूं जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है।

मौके पर उमा चरण जी कंचन कुमार महतो लोगेश्वर हसदा अबोध हंसदा काजल तूरी मोती हसदा आशुतोष महतो रोहित कुमार साव तैयब अंसारी अलीमुद्दीन अंसारी परिमल मंडल बीरबल अंसारी सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related posts

लारीकलां के सुहो देवी व भुचुंगडीह के उप मुखिया बने खीरु महतो 

hansraj

विलंब शुल्क वापस ले विवि प्रशासन – जिलाध्यक्ष धीरज कुमार

hansraj

गौतम बुद्ध शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में लेक्चर सीरीज का तीसरा दिन

jharkhandnews24

हज़ारीबाग जिले के व्यपारियों के साथ भाजपा ने की बैठक*

jharkhandnews24

भुत डाईन कह कर बरछाबांध में एक महिला को मारकर गंभीर रूप से किया, घायल मझिआंव से किया गया रेफर

hansraj

इचाक प्रखंड के मध्य विद्यालय बरियठ के छात्र छात्राओं को की गई कुकिंग कॉस्ट की राशि

hansraj

Leave a Comment