May 5, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

एक ही आँगन से निकली तीन अर्थी, एक ही चिता पर पति पत्नी की दी गई मुखाग्नि, पोते को दी गई मिट्टी

Advertisement

एक ही आँगन से निकली तीन अर्थी, एक ही चिता पर पति पत्नी की दी गई मुखाग्नि, पोते को दी गई मिट्टी

चौपारण : कोडरमा जिले के उरवां मोड़ में हुए सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सहित एक महिला का मौत हो गया। वहीं अन्य पांच घायल इलाजरत हैं।

24 घण्टे तक गांव में नहीं जला चूल्हा

घटना में चौपारण के प्रसिद्ध ब्यवसायी विजय साहू के पिता चंद्रभूषण नायक , माता निर्गुण देवी और इनके पांच वर्षीय इकलौते पुत्र देवराज साहू और चक्रसार गांव की एक महिला चंचला देवी के मौत की खबर सुनकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई। पूरे गांव कसियाडीह में लगभग 24 घण्टे तक चूल्हा नहीं जला । सुबह से लोगों का हुजूम उनके घर कसियाडीह पहुंचने लगे और उनके परिजनों को ढाढस बंधाया। वहीं पोस्टमार्टम होने में देर होने के कारण मृतकों का पार्थिव शरीर लगभग दो बजे दोपहर में पहुंचा। गुरूवार को पार्थिव शरीर आने के बाद एक ही आंगन से तीन अर्थी नीकली।

Advertisement

सबके जवां में थी एक ही चर्चा, पांच साल के बच्चे को क्यों छीना भगवान

आए लोगों के जवां पर एक ही चर्चा थी कि भगवान ने इतनी नाइंसाफी क्यों कि। वृद्ग माता पिता तक तो कुछ ठीक था उनके पांच वर्षीय इकलौते पुत्र को क्यों छीन लिए भगवान। वहीं पांच वर्षीय बच्चे को पिता विजय साहू ने मिट्टी दी। वहीं इस समय इसके पिता का रो रो बुरा हाल था।

एक ही चिता पर दी गई पति पत्नी की मुखाग्नि

वहीं विजय साव के पिता चंद्रभूषण नायक और उनकी माता निर्गुण देवी को एक ही चिता पर मुखाग्नि उनके बड़े पुत्र नन्दू साव ने दी। इस दौरान विधायक उमाशंकर अकेला, पूर्व विधायक मनोज यादव, जिप सदस्य रवि शंकर अकेला,सुनील साहू, समाजसेवी भुनेश्वर यादव, सांसद प्रतिनिधि राजेन्द्र चंद्रवंशी, मुकुंद साहू, टीएसएस प्रमुख अरुण साहू, मुखिया जानकी यादव, मुखिया गंदौरी दांगी, मुखिया प्रतिनिधि हेलाल अख्तर, मुखिया प्रतिनिधि बिनोद सिंह,मोहन साव, पूर्व मुखिया प्रतिनिधि अरबिंद सिन्हा,बीरबल साहू, महेंद्र साहू, मनोज कुमार , मुनेश्वर गुप्ता, आशीष गुप्ता सहित हज़ारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने चित्ता पर लकड़ी दिया। और इनके परिजनों को हिम्मत दी।

Related posts

डुमरी में बजा झारखंड मुक्ति मोर्चा का डंका, मंत्री बेबी देवी ने दर्ज की शानदार जीत, लगा बधाइयों का तांता

jharkhandnews24

लोकसभा चुनाव में हर सीट पर होगा इंडिया गठबंधन का एक उम्मीदवार- आलमगीर

hansraj

जनता मौके देगी तो शिक्षा पर दिया जाएगा विशेष जोर : रश्मि देवी प्रसाद

hansraj

भाकपा माओवादी संगठन के नाम पर लेवी वसूली करने वाले अपराधी तंत्र गिरफ्तार

hansraj

पिस्तौल की नोक पर पेट्रोल पंप मालिक से लूट, जांच में जुटी पुलिस

hansraj

हजारीबाग में 107 की कारवाई और मंगला जुलूस में डीजे पर पाबंदी का विरोध करने पर प्राथमिकी दर्ज करने का मामला सदन पटल पर गूंजा

hansraj

Leave a Comment