May 18, 2024
Jharkhand News24
Other

रामनवमी के शुभ अवसर पर जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी जामताड़ा नारायणपुर कर्माटांड़ एवं मिहिजाम के कई जुलूस में शामिल हुए

Advertisement

रामनवमी के शुभ अवसर पर जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी जामताड़ा नारायणपुर कर्माटांड़ एवं मिहिजाम के कई जुलूस में शामिल हुए

 

Advertisement

झारखण्ड न्यूज़ 24

सेख समीम जामताड़ा

 

आपसी भाईचारा एवं प्रेम सौहार्द इंसान की पहली प्राथमिकता-इरफान अंसारी

 

भाजपा के विधायक रामनवमी के नाम पर सदन को बाधित किया भाजपा जात पात मे लोगों को ना बांटे… सभी लोग मिलजुल कर पर्व का आनंद उठाएं रामनवमी के शुभ अवसर पर जावरा विधायक डॉ इरफान अंसारी जामताड़ा नारायणपुर में मिहिजाम एवं करमाटांड़ के कई जुलूस में भाग लिया एवं उपस्थित लोगों के साथ लाठी भी खेला। विधायक जी को अपने बीच पाकर उन लोगों में भारी उत्साह था।

जगह जगह पर लोगों ने विधायक जी को पगड़ी बांधकर सम्मानित किया और रामनवमी की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। मौके पर विधायक जी ने कहा की हमारा जामताड़ा शांति एवं आपसी भाईचारा का प्रतीक है और हम लोग प्रेम सौहार्द में हर पर्व को मनाते हैं। मैं भाजपा वालों को कहना चाहता हूं की धर्म के नाम पर लोगों को ना बाटे।पर्व आज है चला जाएगा और फिर दूसरा पर्व आएगा तो फिर लड़ाई झगड़ा किस बात की। कई भाजपा नेता त्योहार के नाम पर राजनीति करते हैं। युवा वर्ग को गुमराह करने का कोशिश करते हैं। अभी आपने देखा होगा कि भाजपा के विधायकों ने रामनवमी के नाम पर कैसे सदन को बाधित कर जनता के सवालों को पटल तक आने नहीं दिया।

आगे विधायक जी ने रामनवमी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम ने सत्य, धर्म, त्याग और न्याय की राह पर चल कर जो आदर्श स्थापित किए। वे सभी के लिए अनुकरणीय हैं। इस पुनीत अवसर पर हम सब भगवान राम के आदर्शों को आत्मसात कर समाज में समरसता एवं भाईचारा बनाये रखने में सक्रिय भूमिका निभाएं।

Related posts

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री,भारत सरकार,अन्नपूर्णा देवी ने बैंको के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ की बैठक

hansraj

जे एस एल पी एस बदलाव मंच के नेतृत्व में चांदनी मंडल ने कोवाली थाना में कराया प्रताड़ना का मामला दर्ज

hansraj

श्रीमद् भागवत कथा को लेकर निकाली भव्य कलश यात्रा – ग्राम गेड़िया

reporter

बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र में सुहागिनों ने पति की लंबी उम्र के लिए कि वट सावित्री की पूजा

hansraj

झारखंड राज्य आजीविका पीआरपी, बीएपी संघ 16 एवं 17 जनवरी को काला बिल्ला लगाकर करेंगे कार्य 18 को विरोध प्रदर्शन

hansraj

बलात्कार के आरोपी को बाइक सहित जिंदा जलाने का किया गया प्रयास, स्थिति गंभीर, एक की मौत

hansraj

Leave a Comment