May 19, 2024
Jharkhand News24
देश 

रामनवमी पर बड़ा हादसा, मंदिर का कुंआ की छत धंसी, 13 लोगों की मौत, कई घायल

Advertisement

रामनवमी पर बड़ा हादसा, मंदिर का कुंआ की छत धंसी, 13 लोगों की मौत, कई घायल

एजेंसी : इंदौर

रामनवमी के दिन मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मंदिर में कुएं पर बनी छत धंस गई जिसके मारा 20-25 लोग बावड़ी कुएं में गिर गए। अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं अभी तक 19 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। घटना स्नेह नगर के पास पटेल नगर का है बाकि लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। जानकारी के अनुसार मंदिर में रामनवमी पर हवन चल रहा था। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है जो लोग फंसे हैं, उन्हें निकालने का प्रयास जारी है। बाहर निकाले गए लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।


दोपहर तकरीबन 12 बजे हुई इस घटना के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे के बाद मंदिर के अंदर मौजूद लोगों को बाहर कर दिया गया था। अंदर फायर ब्रिगेड, एसडीआरएफ, पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू में लगी हैं। बावड़ी ( कुआं) में नीचे पानी है, इसलिए अंदर और भी लोगों के फंसे होने की संभावना जताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक मौतों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है।

Advertisement

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया गया है वही घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे। मध्य प्रदेश सरकार ने हादसे की जांच के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।

Related posts

पीएम मोदी ने अमेरिका और मिस्र से लौटने के बाद की महत्वपूर्ण बैठक, अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री रहे मौजूद

jharkhandnews24

गढ़वा में टंकी के निर्माण में लगे मजदूर की मौत: बांस की सीढ़ी टूटने से हादसा, 80 फीट नीचे गिरा, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

Admin

दी ग्रेट खली ने दिल्ली में पहलवानों के धरने का किया विरोध, कही यह बात

jharkhandnews24

ईडी ने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की कंपनी पर मारा छापा, कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त

jharkhandnews24

कतर में बिजनेस गोलमेज सम्मेलन को संबोधित करेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

hansraj

CCTV और भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों की तैनाती करे सरकार , विरोध-प्रदर्शन पर SC का निर्देश

jharkhandnews24

Leave a Comment