May 10, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग यूथ विंग ने बुजुर्गों के साथ मनाया होली पर्व

Advertisement

हजारीबाग यूथ विंग ने बुजुर्गों के साथ मनाया होली पर्व

ऐसा होली मिलन मेरे जीवन का पहला है, बुजुर्गों के चेहरे पर खुशी देखकर मेरा मन काफी प्रसन्न एवं प्रभावित हुआ है : हर्ष अजमेरा

संवाददाता : हजारीबाग

होली का त्यौहार आते ही क्या खास और क्या आम हर कोई अपने तरीके से त्यौहार की खुशियों को मनाने में जुड़ जाता है। ऐसे में शहर के दीपूगढ़ स्थित ओल्ड एज होम के बुजुर्गों के बीच सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने वाला हजारीबाग यूथ विंग के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के द्वारा बुजुर्गों के बीच फल, जूस, हॉरलिक्स, मिक्चर, बिस्कुट एवं मिठाई का वितरण कर होली का महापर्व मनाया गया। कार्यक्रम में बतौर अतिथि के रूप में शहर के युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा शामिल हुए। मंच संचालन कोषाध्यक्ष रितेश खंडेलवाल ने किया। सभी बुजुर्गों के बीच सामान का वितरण के पश्चात गुलाल वाली होली खेली गई। सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों ने बुजुर्गों को गुलाल लगाकर होली की बधाई देकर आशीर्वाद प्राप्त किया। वही बुजुर्गों के द्वारा उपस्थित सभी लोगों को अपने हाथों से गुलाल लगाकर होली पर्व की आशीर्वाद प्रदान करते हुए कहा कि आप सभी दीर्घायु हो अपने क्षेत्र में सफलता हासिल करें हमारी ईश्वर से यही कामना है। कार्यक्रम को सफल बनाने में संरक्षक चंद्र प्रकाश जैन, अध्यक्ष लखन खंडेलवाल, सचिव संजय कुमार, उपाध्यक्ष विकास केसरी, जयप्रकाश खंडेलवाल, कोषाध्यक्ष रितेश खंडेलवाल, शनि देव, शांपा बाला, प्रिंस केसरी, प्रमोद खण्डेलवाल, गुंजन मद्धेशिया, विकास तिवारी, अजीत चंद्रवंशी, राज वर्मा श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के संचालक, सागर कुमार, राजीव कुमार सहित कई सदस्यों ने कार्यक्रम को सफल बनाया। मौके पर हजारीबाग यूथ विंग के संरक्षक चंद्रप्रकाश जैन ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बुजुर्गों के बीच होली पर्व मनाया गया यहां आकर मन काफी प्रसन्न एवं प्रभावित होता है। ऐसे त्योहारों पर इनके बीच अवश्य आनी चाहिए ताकि इनके चेहरे पर भी खुशी की झलक दिखे।

Advertisement

मौके पर हर्ष अजमेरा ने बुजुर्गों से आशीर्वाद लेते हुए हजारीबाग यूथ विंग के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को धन्यवाद दिया कहा कि मैं कई होली मिलन में सम्मिलित हुआ हूं। ऐसा होली मिलन मेरे जीवन का पहला है। बुजुर्गों के चेहरे पर खुशी देखकर मेरा मन काफी प्रसन्न एवं प्रभावित हुआ है।

मौके पर अध्यक्ष लखन खंडेलवाल ने कहा कि यूथ विंग के द्वारा होली,दिवाली जैसे महापर्व बुजुर्गों के साथ मनाया जाता है उनके चेहरे पर खुशी की झलक ही हमारे सदस्य के लिए महत्वकांक्षी रखती है। होली त्यौहार पर यहां आने से एक अलग ही आनंद आता है बुजुर्गों के चेहरे पर खुशी छा जाता है और सब आपस में गुलाल खेलने लगते हैं।

Related posts

भाजयूमो कार्यसमिति सह मंडल सशक्तिकरण का बैठक हुआ संपन्न

jharkhandnews24

आज प्रखंड कार्यालय के सभागार में एसडीओ देवघर के नेतृत्व में चुनाव संपन्न कराया गया ।

hansraj

ठेकेदार संघ ने गोपाल सिंह पर मारपीट का लगाया आरोप नगर थाना में दी लिखित सिकायत

hansraj

मारपीट की घटना में तीन लोग घायल

hansraj

झारखंड की बेटी अंकिता सिंह को मिस इंडिया चार्मिंग फेस 2022 का खिताब जितने पर प्रेसिडेंट अजहर आलम ने दी बधाई

hansraj

छावनी परिषद ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

jharkhandnews24

Leave a Comment