May 15, 2024
Jharkhand News24
जिला

राहुल गांधी के नेतृत्व में 3,750 किमी की भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम राष्ट्र हित में : शैलेन्द्र यादव

Advertisement

राहुल गांधी के नेतृत्व में 3,750 किमी की भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम राष्ट्र हित में : शैलेन्द्र यादव

हजारीबाग :

Advertisement

कटकमसांडी प्रखंड कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम के तहत पिलावल से रोमी से छड़वा से वापस रोमी में भारत जोड़ो यात्रा सभा में तब्दील और नफरत छोड़ो भारत जोड़ो तथा वाह रे मोदी तेरा खेल 200 रूपए सरसो तेल के जोरदार नारे लगाए गए ।
कार्यक्रम का नेतृत्व प्रखंड के अध्यक्ष नरसिंह प्रजाप ने किया ।अवसर पर मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार यादव ने कहा कि कि हमारे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व में कन्याकुमारी से काश्मीर तक की 3,750 किलोमीटर की लम्बी राष्ट्रव्यापी भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम जारी है जो पुरी तरह से राष्ट्र हित में है । उसी तर्ज पर झारखंड प्रदेश के सभी 24 जिलों में प्रखंड, पंचायत से बुथ स्तर तक जारी रहेगा ।
सदर विधान सभा कार्यक्रम के प्रभारी डाॅ. आरसी मेहता ने केन्द्र में मोदी सरकार का विरोध करते हुए कहा कि जब से मोदी सरकार आई है तब से मंहगाई चरम पर रसोई गैस सिलेंडर का मुल्य 400 रूपए से बढ़कर 1200 रूपए हो गए हैं और पेट्रोल डीजल का मुल्य 100 रूपए पार कर गई है । उसी तरह खाद्य सामग्री का मुल्य आसमान छू रही है । आम जनता को इस भीषण मंहगाई ने तो कमर ही तोड़ डाली है । मोदी की सरकार के द्वारा देश में नफरत का महौल बन गया है देश टूटने के कगार पर है । भाजपा की सरकार नफरत फैला कर सत्ता पर बना रहना चाहती है और ऐसे कठिन घड़ी में हमारे नेता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी नफरत छोड़ो भारत जोड़ो का नारा देकर भारत को जोड़ने का प्रयास कर रहें । पूर्व अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि देश में दिनों दिन बेरोजगारी का ग्राफ बढ़ रही है मोदी सरकार चुनाव के पूर्व कहा था कि साल में दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे पर कथनी और करनी में आसमान और जमीन का फर्क है रोजगार देने के बजाय रोजगार छिना जा रहा है । कार्यक्रम में प्रखंड कार्यक्रम के प्रभारी विरेन्द्र कुमार सिंह युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रकाश कुमार यादव महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्षा सह मुखिया कुमारी बाखला ने अपने-अपने विचार रखे । कार्यक्रम का संचालन इंटक नेता साजिद अली खान व धन्यवाद ज्ञापन जिला के मीडिया प्रभारी निसार खान ने किया ।
मौके पर बाबर अंसारी, मनोज मोदी, माशूक अंसारी, मो. रब्बानी, मंसुर आलम, तारिक रजा, मकसूद आलम, असगरी अंजूम, ओमप्रकाश झा, जावेद इकबाल, दिलीप कुमार रवि, सुनिल कुमार ओझा, रंजीत यादव, राम अनुज सिंह, कृष्णदेव प्रसाद सिंह, शिव नंदन साहू, तसलीम अंसारी, गुड्डू सिंह, विश्वास पासवान, बब्लू कुशवाहा, रोहन ठाकुर, अमानउल्लाह गोल्डन, सैयद अशरफ अली, अजय राणा, शब्बीर अली, अकमूल अंसारी, दरगाही खान, इरफान अंसारी, शहाबुद्दीन, गुलाम गौश, मो. अकबर, मो.कमालउद्दीन, मो. कलीम, मो. कयूम, सोनू उप मुखिया, मोबिन अंसारी अनवर अंसारी, शरफूबुद्दीन अंसारी असरफ अंसारी, मुस्लिम मियां, मोबिन मियां, मो. रियाज अंसारी, मो. शाबिर अंसारी के अतिरिक्त सैकड़ो कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related posts

विश्वविद्यालय की समस्याओं को ले कर छात्र मोर्चा ने कुलपति को लिखा पत्र

jharkhandnews24

*पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने सखी मंडल के बिच किया मिनी ट्रैक्टर वितरण

hansraj

37 डिग्री टेंप्रेचर में भी नहीं थम रहा है सदर विधायक का पांव

jharkhandnews24

पुलिया निर्माण कार्य में गति लाएं, समय से करें पूर्ण: बीडीओ

hansraj

आरोग्यम हॉस्पिटल परिवार ने धूमधाम से मनाया अपना 7 वां स्थापना दिवस सह डॉक्टर्स डे

jharkhandnews24

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल , रेफर ,  मुखिया ने किया मदद

hansraj

Leave a Comment