May 20, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

झारखंड प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया ने भंग की बीसीएम की‌ प्रदेश कार्यकारिणी

Advertisement

झारखंड प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया ने भंग की बीसीएम की‌ प्रदेश कार्यकारिणी

 

Advertisement

अगले महीने में होगा पुनर्गठन

 

हजारीबाग –

 

भारतीय चौरसिया संगठन बीसीएस की प्रदेश कार्यकारिणी को शुक्रवार दोपहर भंग कर दिया गया है । झारखंड प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभारी रणधीर कुमार चौरसिया के निर्देश के बाद प्रदेश कार्यकारिणी को भंग किया गया है । इसके अलावा कई जिलाध्यक्ष भी बदले जाएंगे। करीब आधा दर्जन से ज्यादा जिलाध्यक्षों पर गाज गिराने की तैयारी चल रही है। संगठन के प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया ने नई कमेटी के गठन को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। इसके लिए उन्होंने संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभारी रणधीर कुमार चौरसिया से मंजूरी ले लिया है। अगले महीने तक नई प्रदेश कमेटी का गठन कर लिया जाएगा। कमेटी में कई पदािधकारी ऐसे हैं, जिनके पास दो पद है। उन्हें एक पद से मुक्त किया जाएगा। कमेटी के गठन में कुछ वरीय नेताओं से सलाह ली जाएगी। साथ ही कई वरिष्ठ और संगठन के लिए लगातार काम करने वाले लोगों को तवज्जो दी जाएगी।

 

मीडिया कमेटी का आकार होगा छोटा

 

संगठन की नई कार्यकारिणी में मीडिया कमेटी को छोटा रखने का फैसला लिया गया है। इससे पहले कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए जंबोजेट मीडिया कमेटी का गठन किया गया था, लेकिन इसका फायदा संगठन को नहीं मिला। राष्ट्रीय नेतृत्व ने इसे गंभीरता से लिया है। इस बार वैसे लोगों को मीडिया कमेटी में जगह दी जाएगी, जो अपनी छवि बनाने के बदले संगठन की छवि को निखारने का काम करें। जानकारी के अनुसार पूरी मीडिया कमेटी को ही भंग कर नए व छोटे स्‍वरूप में मीडिया कमेटी का गठन किया जाएगा।

Related posts

मारवाड़ी महाविद्यालय की छात्रा पूनम कुमारी तथा नीलिमा सिन्हा का आईसीआईसीआई बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर हुआ चयन 

hansraj

नेपाल से उड़ान भरने के बाद लापता हुआ विमान, फ्लाइट में सवार 22 लोगों में 4 भारतीय

hansraj

हजारीबाग में 107 की कारवाई और मंगला जुलूस में डीजे पर पाबंदी का विरोध करने पर प्राथमिकी दर्ज करने का मामला सदन पटल पर गूंजा

hansraj

गर्म हो जा रहा है रांची के जगन्नाथपुर मंदिर के गर्भगृह का फर्श, रखते ही पिघल जा रही घी

hansraj

नियोजन नीति व बेरोजगारी के विरोध में झारखंड यूथ एसोसिएशन वा झारखंड स्टेट स्टूडेंट यूनियन द्वारा झारखंड बंद का आह्वान

hansraj

भाई ने किया कुल्हाड़ी से बहन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

jharkhandnews24

Leave a Comment