May 20, 2024
Jharkhand News24
जिला

मंडरो क्षेत्र में बिजली गुल से ग्रामीण काफी परेशान

Advertisement

मंडरो क्षेत्र में बिजली गुल से ग्रामीण काफी परेशान

संवाददाता – तारिक अनवर

Advertisement

मंडरो, साहेबगंज झारखंड

मंडरो प्रखंड में इन दिनो बिजली के लिए लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मंडरो प्रखंड मुख्यालय के आस पास के गांव के ग्रामीणों का कहना है की जितना ज्यादा गर्मी बढ़ रही है उतना ही ज्यादा बिजली की कटौती की जा रही है।लोग इस गर्मी में बिजली नहीं होने के कारण काफी परेशान हैं, साथ ही साथ नाराज ग्रामीणों के द्वारा बिजली विभाग के अधिकारियों के बारे में खरी खोटी कहते हुए कहते हैं कि आज के समय में गर्मी से हम सभी लोग काफी परेशान है लेकिन दोपहर और रात को जिस समय हम सभी को बिजली की बिलकुल ही आवश्यकता होती है उसी समय बिजली को काट दिया जाता है।

जिससे हम सभी को काफी दिक्कतें हो रही है। जब से गर्मी बढ़ी है तब से बिजली विभाग की मनमानी भी बढ़ गई है। और हमलोग को बिजली बिलकुल ही न के बराबर मिलती है।जिसके कारण गर्मी के साथ साथ हमारे घरों के बच्चो की बढ़ाई में भी काफी दिक्कत हो रही है। आज लगभग हमारे मंडरो क्षेत्र में तापमान लगभग 38/40C के आस पास है इतनी गर्मी होने के बाबजूद भी हमें 24 घंटे में 6/8 घंटे ही बिजली मिल पाती है।

Related posts

विश्व हिन्दू परिषद, बजरंगदल प्रखंड समिति का बैठक हुई सम्पन्न,

hansraj

प्रथम पुरस्कार सूरज कुमार वही द्वितीय पुरस्कार संतोष जैन को प्राप्त हुआ

jharkhandnews24

जेएसएसएससी सीजीएल प्रश्न पत्र लीक मामले की सीबीआई जाँच हो : संजय मेहता

jharkhandnews24

स्थापना दिवस कार्यक्रम के तहत विद्यार्थी परिषद ने आयोजित किया चित्रकला प्रतियोगिता

jharkhandnews24

सऊदी अरब में फंसे मजदूरों की वापसी के लिए नव झारखंड फाउंडेशन केन्द्रीय अध्यक्ष किशोरी राणा ने पीएम को लिखा पत्र, हालात से कराया अवगत

jharkhandnews24

रामनवमी पर्व को ले क्षेत्र में भक्ति और उत्साह का माहौल

hansraj

Leave a Comment