May 17, 2024
Jharkhand News24
Other

उप-प्रमुख बचनदेव कुमार ने डाला धारियों को किया सम्मानित

Advertisement

उप-प्रमुख बचनदेव कुमार ने डाला धारियों को किया सम्मानित

बड़कागांव रितेश ठाकुर

Advertisement

बड़कागाँव : बड़कागाँव प्रखंड़ के उप-प्रमुख बचनदेव कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ विभिन्न करमा अखरा का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान क्षेत्र में करमा को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए कमिटी के पदाधिकारियों से आग्रह भी किया। पूजा स्थलों पर नन्हें बच्चियों को सहयोग करते हुए डालाधारी युवतियों को पुरस्कृत भी किया। उप प्रमुख बचनदेव कुमार ने पुजा को शांतिपूर्ण संपन्न कराने पर प्रखंड प्रशासन का आभार प्रकट किया।

Related posts

बाल विकास मंत्री से मुलाकात कर समाजसेवियों ने आंगनबाड़ी केंद्र खुलवाने की मांग की। बरकट्ठा:- प्रखंड के शिलाड़ीह पंचायत अंतर्गत पकरिया टांड़ ग्राम में आंगनवाड़ी केंद्र खुलवाने को लेकर भारत जकात मांझी परगना महल के बरकट्ठा प्रखंड अध्यक्ष राम जी बेसरा तथा चलकुशा प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र हेंब्रम, सदस्य मारकुश मुर्मू, केशवलाल किस्कु ने बाल विकास मंत्री जोबा मांझी से सोमवार को मुलाकात की तथा मांगों से संबंधित पत्र मंत्री को सौंपा। पत्र में लोगों ने मांग किया है कि पकरिया टांड़ ग्राम की आबादी लगभग 900 है और यहां आंगनबाड़ी केंद्र नहीं होने से 5 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को शिक्षा का लाभ नहीं मिल पा रहा है। अतः इस ग्राम में जल्द ही आंगनबाड़ी केंद्र खोले जाएं ताकि नौनिहालों का भविष्य सुरक्षित हो सके। मंत्री से मुलाकात के बाद बातचीत में राम जी बेसरा ने बताया कि मंत्री ने जल्द ही उक्त स्थान पर आंगनबाड़ी केंद्र देने की बात कही है।

hansraj

नाबालिक से छेड़छाड़ करने का आरोपी सवालाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

hansraj

कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं:अभय कुमार द्विवेदी

hansraj

कांग्रेस सेवादल का स्वर्ण वर्षगांठ धूम-धाम से मनाया गया

jharkhandnews24

बालासोर रेल दुर्घटना में मृत लोगों को श्रद्धांजलि देने एवं घायलों के जल्द स्वस्थ होने को लेकर खैरपाल में शोक सभा का हुआ आयोजन

hansraj

सामाजिक संस्था युवा की ओर से चांपी में इंटरफेस कार्यक्रम का हुआ आयोजन

hansraj

Leave a Comment