May 6, 2024
Jharkhand News24
जिला

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर लायंस क्लब ऑफ मधुपुर के द्वारा किया गया वृक्षारोपण 

Advertisement

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर लायंस क्लब ऑफ मधुपुर के द्वारा किया गया वृक्षारोपण 

झारखंड न्यूज़ 24
मधुपुर/देवघर/झारखंड:- 
उमेश चंद्र मिश्रा

Advertisement

बीते रविवार को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर  प्रातः : 11 बजे स्थानीय बैकुंठधाम (श्मशान घाट) के प्रांगण में लायंस क्लब ऑफ मधुपुर के सदस्यों द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम रखा गया, जिसमें क्लब के सदस्यों के द्वारा 5 आँवले और 5 करंज के वृक्षों को लगाया गया। सभी मित्रों को बाँस की चचरी में घेराव कर लगाया गया, जिससे सभी वृक्ष सुरक्षित रहें। इस अवसर पर लायंस क्लब ऑफ मधुपुर के अध्यक्ष लायन बिमल टेकरीवाला ने कहा कि हर व्यक्ति को कम से कम एक वृक्ष जरूर लगाना चाहिए, जिससे जन समाज को शुद्ध हवा, पेड़ की छाया और पंछियों को घोंसला मिल सकें। साथ ही पर्यावरण को संतुलित करने में मदद मिल सके। कहा कि इसी कड़ी में हमारे क्लब के सदस्यों के द्वारा यह एक छोटा सा प्रयास है। 

   मौके पर अध्यक्ष लायन विमल टेकरीवाला, सचिव लायन महेंद्र घोष, कार्यालय सचिव लायन प्रेम पाठक, कोषाध्यक्ष लायन विजय लछिरामका, एडमिन लायन सरफ़राज़ अहमद, प्रोजेक्ट चैयरमैन लायन नरेश पटेल, श्मशानघाट प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सह लायंस क्लब सदस्य लायन महेश बथवाल, लायन अटल चौरसिया, लायन सुमंत गुटगुटिया, लायन बिनोद लछिरामका, लायन उत्तम मोहनका के साथ – साथ श्मशानघाट समिति के सदस्य लोकनाथ खंडेलवाल आदि उपस्थित थे।

Related posts

सुरजीत नागवाला ने जिला प्रशासन से हजारीबाग के जलीय स्रोतों का अतिक्रमण मुक्त करने का किया आग्रह

jharkhandnews24

भागीरथ पासवान के नेतृत्व में कांग्रेस जनों का अनुमंडल पदाधिकारी से आत्मिक भेंट

jharkhandnews24

एनटीपीसी सुधारे अपना रवैया ,नही तो होगा काम बंद – सुरजीत नागवाला

jharkhandnews24

सिविल सेवा परीक्षा के वैकल्पिक विषय राजनीति शास्त्र और अंतर्राष्ट्रीय संबंध (पीएसआईआर) के लिए नए बैच की शुरुआत चाणक्य आईएएस एकेडमी में 7 अगस्त से

jharkhandnews24

कोयला लदा पिकअप वैन जप्त , चालक हुआ फरार

hansraj

जिप सदस्य प्रेरणा प्रिया ने जन समस्याओं के समाधान को लेकर लगाया जनता दरबार

hansraj

Leave a Comment