February 29, 2024
Jharkhand News24
जिला

दुर्गा सोरेन सेना के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजय हंसदा ने संगठन की मजबूती को लेकर चैनपुर प्रखंड का किया तूफानी दौरा

Advertisement

दुर्गा सोरेन सेना के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजय हंसदा ने संगठन की मजबूती को लेकर चैनपुर प्रखंड का किया तूफानी दौरा

माण्डू – रविवार दोपहर दुर्गा सोरेन सेना की मजबूती को लेकर दुर्गा सोरेन सेना के कार्यकारिणी सदस्य अजय हंसदा ने चैनपुर बड़गांव मे किया तूफानी दौरा । साथ ही हजारों की तदाद में लोगों को दुर्गा सोरेन सेना में शामिल करवाया । वही संगठन को मजबूत करने के लिए कई आवश्यक दिशानिर्देश भी दिया । जबकि बिरसा हांसदा ने मौकें पर कहा की संगठन कैसे मजबूत हो सके उसके लिए सभी लोग संगठन की मजबूती के लिए तन- मन के साथ निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे है ।
वही मौके पर मुख्य रूप से सतीश कुमार, जलेश्वर महतो, रमन महतो, कर्मा हेम्ब्रम, विशाल राणा, जसपाल साव, अम्रित मरांडी, संजय किस्कू, किरिसना टुडू, सुभम शर्मा, जयनंदन महतो, जाकिर अनसारी, काशिफ नसीम, भीम राणा, राहुल कुमार, झरी महतो समेत सौकडों लोग उपस्थित थे ।

Advertisement

Related posts

जेजेए पांडू व ऊंटारी रोड प्रखंड के सदस्यों ने संयुक्त रूप से बैठक सह कमिटी गठन कार्यक्रम का किया आयोजन

hansraj

सांसद जयंत सिन्हा ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ भव्य मिलन समारोह का किया आयोजन

jharkhandnews24

जहर खाने के युवक की स्थिति गंभीर. रेफर झारखंड न्यूज24 : बरकट्ठा जया अहमद बरकट्ठा। प्रखंड क्षेत्र के ग्राम गैड़ा निवासी सुजीत कुमार ठाकुर 23 वर्ष पिता स्व लोकन ठाकुर ने जहरीला दवा खा लिया। जिसें मंगलवार 7 जून की देर शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरकट्ठा से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया।

hansraj

सांसद जयंत सिन्हा की मेहनत लाई रंग, रामगढ़ सदर अस्पताल राष्ट्रीय पुरुस्कार से हुआ सम्मानित

jharkhandnews24

उपायुक्त ने जनता दरबार में एक दर्जन से अधिक मामले आए, सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल तीसरे दिन भी रहा जारी

hansraj

Leave a Comment