February 29, 2024
Jharkhand News24
जिला

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के निधन पर युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने जताया शोक

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के निधन पर युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने जताया शोक
संवाददाता-हंसराज चौरसिया

राँची/झारखंड-   हिमाचल प्रदेश के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। उनके निधन पर शोक जताते हुए पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने गहरा शोक व्यक्त किया है।
मिली जानकारी के अनुसार 94 वर्षीय पंडित सुखराम को बेहतर इलाज के लिए हिमाचल प्रदेश से दिल्ली ला कर सात मई को नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भर्ती कराया गया था। वही पंडित सुखराम के निधन पर दुख जताते हुए युवा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की मंडी से पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम जी के देहांत की खबर सुनकर दु:खी हूं। राजनीतिक क्षेत्र में उनका अहम योगदान रहा है, जिसे सदैव स्मरण किया जाएगा। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवार जनों को हिम्मत प्रदान करे। ओम शांति!
आपको बता दें कि, पंडित सुखराम को इसी महीने चार मई को मनाली में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें मंडी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें शनिवार को दिल्ली लाया गया। उन्हें हिमाचल प्रदेश से दिल्ली लाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सात मई को सरकारी हेलीकॉप्टर उपलब्ध करवाया था।
पंडित सुखराम केंद्र की नरसिम्हा राव सरकार में संचार मंत्री थे। वे पांच बार विधानसभा और तीन बार लोकसभा के सदस्य भी रहे थे।

Advertisement

Related posts

राजेश प्रसाद ने युवाओं के नाम जारी किया संदेश

hansraj

सेंट स्टीफन व नमन विद्या स्कूल की छात्राओं ने बीएसएफ मेरू कैंप में सीमा प्रहरियों को रक्षा सूत्र बांध मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार

jharkhandnews24

भीम कुमार बने पलामू लोकसभा क्षेत्र के संयोजक

jharkhandnews24

सैकड़ों लोगों ने थामा आजसू का हाथ

hansraj

राजमिस्त्री का प्लेसमेंट लेटर वितरण किया गया

hansraj

दुर्गा सोरेन सेना का गोमिया प्रखंड के बरैया पंचायत कमेटी गठित

hansraj

Leave a Comment