June 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के निधन पर युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने जताया शोक

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के निधन पर युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने जताया शोक
संवाददाता-हंसराज चौरसिया

राँची/झारखंड-   हिमाचल प्रदेश के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। उनके निधन पर शोक जताते हुए पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने गहरा शोक व्यक्त किया है।
मिली जानकारी के अनुसार 94 वर्षीय पंडित सुखराम को बेहतर इलाज के लिए हिमाचल प्रदेश से दिल्ली ला कर सात मई को नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भर्ती कराया गया था। वही पंडित सुखराम के निधन पर दुख जताते हुए युवा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की मंडी से पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम जी के देहांत की खबर सुनकर दु:खी हूं। राजनीतिक क्षेत्र में उनका अहम योगदान रहा है, जिसे सदैव स्मरण किया जाएगा। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवार जनों को हिम्मत प्रदान करे। ओम शांति!
आपको बता दें कि, पंडित सुखराम को इसी महीने चार मई को मनाली में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें मंडी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें शनिवार को दिल्ली लाया गया। उन्हें हिमाचल प्रदेश से दिल्ली लाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सात मई को सरकारी हेलीकॉप्टर उपलब्ध करवाया था।
पंडित सुखराम केंद्र की नरसिम्हा राव सरकार में संचार मंत्री थे। वे पांच बार विधानसभा और तीन बार लोकसभा के सदस्य भी रहे थे।

Advertisement

Related posts

विद्यालय भवन निर्माण में बरती जा रही है अनियमितता

hansraj

कांग्रेस कार्यालय में जनता की समस्याओं हेतू समाधान पेटी का किया गया शुभारंभ

jharkhandnews24

मार्खम कॉलेज में आरोग्यम बैंक के सौजन्य से लगाया गया रक्तदान शिविर

hansraj

डीएसपीएमयू में शहीद रघुनाथ महतो के जयंती मनाई गई

jharkhandnews24

हजारीबाग विधायक ने नमो खेल श्रृंखला के चरणबद्ध आयोजन को लेकर समिति सदस्यों संग की बैठक

jharkhandnews24

स्वतंत्रता दिवस के तैयारियों के मद्देनजर उपायुक्त ने की बैठक

jharkhandnews24

Leave a Comment