April 25, 2024
Jharkhand News24
Other

अभाविप मारवाड़ी कॉलेज ईकाई के द्वारा अपनी 6 सूत्री मांगों को लेकर मारवाड़ी कॉलेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा

Advertisement

अभाविप मारवाड़ी कॉलेज ईकाई के द्वारा अपनी 6 सूत्री मांगों को लेकर मारवाड़ी कॉलेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा

05 दिनों में अगर हमारी मांगे पुरी नहीं होगी तो अभाविप करेगा उग्र आंदोलन इकाई अध्यक्ष मोहित पाठक

Advertisement

छात्र शक्ति राष्ट्र भक्ति – साक्षी कुमारी
संवाददाता-हंसराज चौरसिया

राँची/झारखंड- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मारवाड़ी कॉलेज इकाई के द्वारा बुधवार को महिला विभाग की 06 सूत्री मांगों को लेकर अभाविप का एक प्रतिनिधिमंडल कॉलेज के प्राचार्य डॉ मनोज कुमार से शिष्टाचार मुलाकात किया । एवं छात्रों की समस्या से प्राचार्य को अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा । जिनमें मुख्य रूप से मेडिकल रूम,,शौचालय में गंदगी एवं पानी की असुविधा,पेयजल की असुविधा,सेनेटरी पैड मशीन, लाइब्रेरी में शिक्षक शिक्षिकाओं की कमी,गर्ल्स कॉमन रूम आदि मांगे शामिल है ।
वहीं ईकाई अध्यक्ष मोहित पाठक ने बताया की अगर 05 दिनों के अंदर अंदर हमारी 06 सूत्री मांगें पुरी नही होती है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कॉलेज कैंपस में उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी कॉलेज प्राचार्य की होगी ।

वही इकाई उपाध्यक्ष साक्षी ने बताया की यह 06 सूत्री मांग छात्रओं के हित के लिए बेहद जरूरी है । इस ज्ञापन के माध्यम से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कॉलेज के प्राचार्य को चेतावनी देना का काम किया । अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो पूरे कॉलेज कैंपस में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा ।

वही मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित होने वालों में इकाई अध्यक्ष मोहित पाठक,इकाई उपाध्यक्ष साक्षी कुमारी,इकाई मंत्री निश्चय दुग्गल ,इकाई सह मंत्री आदित्या गुप्ता ,प्रमुख सीखा तिवारी,सह प्रमुख पीयूष रंजन,सोशल मीडिया प्रमुख शुभम कुमार,कार्यकारणी सदस्य,हर्ष चौधरी,प्रिया कुमारी,स्वाति कुमारी तथा अभाविप मारवाड़ी कॉलेज के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

बरही में ताशा पार्टी की धुन पर धूमधाम से निकला रामनवमी का दूसरा मंगला जुलूस, रामभक्तों में उत्साह

jharkhandnews24

प्रधानी मौजा में राजस्व कर्मचारी द्वारा जमीन सत्यापन करना प्रधानी अधिकार का हनन है:- ग्राम प्रधान कांति राम भंडारी

hansraj

माताजी आश्रम हाता में रक्तदान शिविर 5 नवंबर को

hansraj

बाल विकास मंत्री से मुलाकात कर समाजसेवियों ने आंगनबाड़ी केंद्र खुलवाने की मांग की। बरकट्ठा:- प्रखंड के शिलाड़ीह पंचायत अंतर्गत पकरिया टांड़ ग्राम में आंगनवाड़ी केंद्र खुलवाने को लेकर भारत जकात मांझी परगना महल के बरकट्ठा प्रखंड अध्यक्ष राम जी बेसरा तथा चलकुशा प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र हेंब्रम, सदस्य मारकुश मुर्मू, केशवलाल किस्कु ने बाल विकास मंत्री जोबा मांझी से सोमवार को मुलाकात की तथा मांगों से संबंधित पत्र मंत्री को सौंपा। पत्र में लोगों ने मांग किया है कि पकरिया टांड़ ग्राम की आबादी लगभग 900 है और यहां आंगनबाड़ी केंद्र नहीं होने से 5 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को शिक्षा का लाभ नहीं मिल पा रहा है। अतः इस ग्राम में जल्द ही आंगनबाड़ी केंद्र खोले जाएं ताकि नौनिहालों का भविष्य सुरक्षित हो सके। मंत्री से मुलाकात के बाद बातचीत में राम जी बेसरा ने बताया कि मंत्री ने जल्द ही उक्त स्थान पर आंगनबाड़ी केंद्र देने की बात कही है।

hansraj

तीरिंग में सरहुल पूजा पर उमड़ी भीड़ धूमधाम से मनाई आस्था का पर्व सरहुल

hansraj

झारखंड बांग्लाभाषी उन्नयन समिति का हल्दीपोखर रेलवे स्टेशन के सामने 8 मार्च को शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन

hansraj

Leave a Comment