May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

मौसम खराब होने के वाबजूद हजारीबाग सदर विधायक ने गांधी मैदान में 52 लाख के सड़क निर्माण का किया शिलान्यास

Advertisement

मौसम खराब होने के वाबजूद हजारीबाग सदर विधायक ने गांधी मैदान में 52 लाख के सड़क निर्माण का किया शिलान्यास

कहा गांधी मैदान शहर का है हृदयास्थली, यहां सड़क का सुदृढ़ रहना है बेहद जरूरी

संवाददाता : हजारीबाग

मंगलवार की अहले सुबह से हजारीबाग में अचानक मौसम ने करवट लिया। लगातार हो रही बारिश के बीच ठंड में भी इज़ाफा हुआ है। मौसम बदलने के बाद भी हजारीबाग के लोगों में विकास को लेकर एक अलग प्रकार का जुनून हमेशा से देखा जाता रहा है। जिसका ज्वलंत उदाहरण शहर के मटवारी इलाके में एक सड़क निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान दिखा जब बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल पहुंचे तो स्थानीय लोगों की बड़ी संख्या में उपस्थित दिखा।

Advertisement

यहां एनएच- 100 से मटवारी गांधी मैदान के चारों ओर करीब 01 किमी लंबाई के राइडिंग क्वॉलिटी में सुधार कार्य का विधिवत् शिलान्यास विधायक मनीष जायसवाल ने नारियल फोड़कर और शिलापट्ट का अनावरण कर किया। पथ निर्माण विभाग, पथ प्रमंडल, हजारीबाग द्वारा करीब 52 लाख़ रुपए की लागत से गांधी मैदान के चारों ओर गुणवत्त कालीकरन पथ का निर्माण किया जाएगा। सड़क शिलान्यास के पश्चात विधायक मनीष जायसवाल ने गांधी मैदान के नगरपालिका मार्केट में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों संग चाय पर चर्चा भी किया ।

मौके पर विधायक मनीष जायसवाल ने बताया की गांधी मैदान शहर का हृदयास्थली है और यहां हमेशा लोगों की चहल कदमी रहती है ऐसे में गांधी मैदान के चहुंओर सुदृढ़ और मजबूत सड़क का होना बेहद जरूरी है जिससे लोगों को अब सड़क निर्माण से बड़ी राहत मिलेगी ।

मौके पर विशेषरूप से स्थानीय भाजपा नगर पूर्वी मंडल अध्यक्ष पंकज गुप्ता, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि विजय चौधरी, समाजसेवी रिंकू वर्मा, असीम चक्रवर्ती, शिवकुमार प्रजापति, संजय शरण, संतो चौधरी, पंकज सिंह, अजय प्रजापति, अरूण प्रजापति, मो अजीम, सुम कुमार, रूही खान, पार्वती धामी, सुशील कुमार, शिवा धामी, सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

Related posts

शिवपुरी में सदर विधायक ने किया हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का उद्घाटन

jharkhandnews24

राजेश प्रसाद ने युवाओं के नाम जारी किया संदेश

hansraj

पशुपालन विभाग से 140 लाभुक ने 90% अनुदान पर बतख चुजा का लिया लाभ

hansraj

अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल तीसरे दिन भी रहा जारी

hansraj

बरकट्ठा में हनुमंत प्राण प्रतिष्ठा यज्ञ को लेकर निकाली गई भव्य कलश यात्रा. शामिल हुई 1001 महिला व कन्याएँ

hansraj

श्रीमती नर्मदा देवी बालिका उच्च विद्यालय की किशोरियों का तेजस्वनी क्लब अंतर्गत हुआ काउसलिंग

hansraj

Leave a Comment