May 20, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक खेल महोत्सव के अंतिम दिन खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, कल होगा पुरस्कार वितरण समारोह 

Advertisement

श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक खेल महोत्सव के अंतिम दिन खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, कल होगा पुरस्कार वितरण समारोह

खेल, नाम के साथ साथ रोज़गार का भी है जरिया : प्राचार्य, रोहित सिंह

संवाददाता : बरही DHANANJAY KUMAR

श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल में पिछले चार दिनों से चल रहे वार्षिक खेल महोत्सव के चौथें दिन में कई खेलों का प्रतिस्पर्धा हुआ। जिसमें कबड्डी, जबलीन थ्रो, डिसकस थ्रो, शॉट पुट, रेस में 100 मी. 200 मी. ,4 *4 का रिले रेस जैसे ट्रैक इवेंट का रोमांचक मैच देखने को मिला और चारों हाउसेस ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया।

Advertisement

कबड्डी में महिला टीम ने काफी उम्दा प्रदर्शन किया। जूनियर हो या सीनियर चारों हाउस की खिलाड़ियों ने अपने खेल से दर्शकों का मन मोह लिया। वहीं मेडल की बात करें तो गर्ल्स जूनियर्स टीम ब्लू जेट्स ने ग्रीन एरोज को हराकर गोल्ड पर कब्जा किया और सीनियर गर्ल्स टीम रेड फ्लेशेस हाउस ग्रीन एरोज को हराकर गोल्ड पर कब्जा किया।

अंक तालिका की सूची में गोल्डन बुलेट 44 गोल्ड 20 सिल्वर और 4 ब्रॉन्ज के साथ टॉप पर है। दूसरे पर ग्रीन एरोज 36 गोल्ड 50 सिल्वर , ब्रॉन्ज 05 तीसरे पर रेड फ्लेशेस 36 गोल्ड 34 सिल्वर और 16 ब्रॉन्ज वहीं अंक तालिका में 25 गोल्ड 37 सिल्वर और 09 ब्रॉन्ज के साथ ब्लू जेट्स अंतिम पर है।

बताते चलें कि श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल में 2023-24 का वार्षिक खेल महोत्सव का भव्य आयोजन बीतें चार दिनों से चल रहा है। शनिवार को पुरस्कार वितरण का समारोह होगा जिसमें सभी विजेता प्रतिभागियों को मेडल देकर उनका समान किया जाएगा। मुख्य अतिथि के रूप में डॉ अहसान उल हक (सीबीएसई सीटी कॉर्डिनेटर हजारीबाग) स्कूल प्रांगण में बच्चों को उत्साहवर्धन करने के लिए  मौजूद रहेंगे।

स्कूल प्रिंसिपल रोहित सिंह ने कहा कि श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल पढ़ाई के साथ साथ खेल गतिविधियों को लेकर काफी फोकस है क्योंकि पढ़ाई के अलावा खेल भी एक करियर का माध्यम है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन गया है। खेल के माध्यम से हम शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से मजबूत होते हैं। श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल के बच्चे काफी प्रतिभावान है। इस तरह के आयोजन के माध्यम से उनकी प्रतिभा को निखारने का अवसर मिलता है।

Related posts

बरकट्ठा में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया. छात्रों ने निकाली प्रभात फेरी किया गया सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

hansraj

गरीबों की मसीहा श्री लालू प्रसाद यादव की 76 वा जन्मदिन धूमधाम से मना

jharkhandnews24

देवचंदा में चल रहे फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला का हुआ आयोजन

jharkhandnews24

खनन विभाग ने अवैध बालू लदा ट्रैक्टर पकड़ा. चालक को जेल 

reporter

कोनहराकला गांव में खादन के समीप मिट्टी उठा रहे मशीन व हाइवा पर ग्रामीणों ने किया पथराव

jharkhandnews24

दिव्य कल्याण आश्रम बरकट्ठा में भाजपा की बैठक. संकल्प यात्रा सफल बनाने का निर्णय

jharkhandnews24

Leave a Comment