May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

ग्रिजली विद्यालय में कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट के विषय पर वेबिनार का आयोजन

Advertisement

ग्रिजली विद्यालय में कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट के विषय पर वेबिनार का आयोजन

संवाददाता- रवि छाबड़ा
कोडरमा –

ग्रिजली विद्यालय तिलैया डैम में स्टूडेंट सर्विस सेल के द्वारा कक्षा 10वीं से 12वीं तक के छात्रों के लिए कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) पर केंद्रित एक समृद्ध वेबिनार का आयोजन किया। कानून के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के इच्छुक छात्रों के मार्गदर्शन के लिए तैयार किए गए वेबिनार में मुख्य वक्ता के रूप में दिल्ली उच्च न्यायालय की प्रैक्टिसिंग वकील रिया सेठ शामिल हुईं।

Advertisement

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (सीएलएटी) की तैयारी और कानूनी पेशे की बारीकियों में व्यापक अंतर्दृष्टि प्रदान करने के प्राथमिक उद्देश्य के साथ आयोजित सत्र, कानून में करियर बनाने में स्पष्टता और दिशा चाहने वाले छात्रों के लिए एक अमूल्य अवसर साबित हुआ। अधिवक्ता रिया सेठ ने अपने व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता का उपयोग करते हुए, कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट के जटिल पहलुओं में गहन अंतर्दृष्टि साझा की, रणनीतिक सुझाव दिए और इस प्रतिस्पर्धी परीक्षा में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल पर प्रकाश डाला।

इस ऑनलाइन सत्र में ग्रिजली विद्यालय के छात्रों की उत्साह से परिपूर्ण भागीदारी देखी गई, जो परीक्षा के विभिन्न पहलुओं और कानूनी अभ्यास के व्यापक दायरे पर मार्गदर्शन पाने के लिए एडवोकेट रिया सेठ के साथ सक्रिय रूप से जुड़े रहे।

इस अवसर पर ग्रिज़ली विद्यालय के सीईओ प्रकाश गुप्ता ने कहा की इस तरह की पहल समग्र शिक्षा प्रदान करने और अपने छात्रों की महत्वाकांक्षाओं को बढ़ावा देने के लिए ग्रिजली विद्यालय के समर्पण को दर्शाता है। वहीँ उप प्राचार्या अंजना कुमारी ने कहा की यह वेबिनार अपने छात्रों को वास्तविक दुनिया के ज्ञान और मार्गदर्शन से लैस करने, उन्हें उनके चुने हुए क्षेत्रों में सफल भविष्य के लिए तैयार करने में मददगार साबित होगी। स्टूडेंट सर्विस सेल के संयोजक सुधांशु कुमार ने वकील रिया सेठ के अमूल्य योगदान और अगली पीढ़ी के विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने की प्रतिबद्धता के लिए उनका आभार व्यक्त किया। वेबिनार के सफल आयोजन में स्टूडेंट सर्विस सेल के सौरव दास, शफ़ीक़ आलम, शहबाज़ूल इस्लाम, शिक्षक कुमार राजीव आदि की मत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related posts

प्रतिभा खोज प्रतियोगिता परीक्षा में ग्रामीण क्षेत्रों का रहा दबदबा

hansraj

हर्ष उल्लास के साथ सलगी पंचायत में जातरा मेला किया गया आयोजन

hansraj

नवभारत साक्षरता कार्यक्रम के तहत दो दिवसीय स्वयंसेवी शिक्षकों का प्रशिक्षण संपन्न

jharkhandnews24

सांसद प्रतिनिधि के पिता के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होकर उप प्रमुख ने दी श्रद्धांजलि

hansraj

पीटीसी क्लासेस श्रीपुर बाजार के विद्यार्थियों ने दसवीं में लहराया परचम

hansraj

हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा सावन के चौथी सोमवारी पर दूध, बेलपत्र का किया गया वितरण

jharkhandnews24

Leave a Comment