February 25, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

हाईवा के चपेट में आने से दो लोगो की हुई मौत, एक घायल

Advertisement

 हाईवा के चपेट में आने से दो लोगो की हुई मौत, एक घायल

घटना की जानकारी पाते ही सक्रिय हुए हजारीबाग विधायक, अपने प्रतिनिधियों को मदद को भेजा

झारखंड न्यूज24 : हजारीबाग

गुलाबी ठंड ने हजारीबाग में दस्तक दे दी है। ऐसे में सुबह- शाम मौसम ठंड होने की बाइक की सवारी करने वालों को विशेष एहतियात बरतने की जरूरत है। क्योंकि ठंड शुरू होने के साथ ही सड़क दुर्घटना के मामले में भी वृद्धि होती जा रही है। सोमवार की शाम को हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमदाग प्रखंड स्थित कुसुंभा पंचायत के फतहा चौक के पास ग्राम ओदरना के पास एक भीषण सड़क हादसा हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात हाईवा के चपेट में दो बाइक सवार तीन लोग आए। जिसमें एक बाइक पर सवार एक युवक और एक युवती की मौत हो गई और एक अन्य बाइक पर सवार युवक घायल हो गए।

Advertisement

घायल युवक बड़कागांव प्रखंड के रहने वाले बताए जा रहें और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतक युवक हजारीबाग सदर प्रखंड के गुरहेत पंचायत के ग्राम डहवा के रहने वाले हैं। मृतक का नाम राजकुमार मुर्मू (उम्र करीब 28 साल), पिता-महेंद्र मुर्मू हैं वहीं मृतक युवती चरही प्रखंड की ग्राम सरवाहा, कसियाडीह की रहने वाली है। मृतक युवती का नाम शीला अंजली हेंब्रम उम्र (करीब 28 साल), पिता -विजय हेंब्रम है। दोनों मृतक युवक युवती एक ही बाइक पर सवार होकर जमुआरी किसी रिश्तेदार के यहां जा रहें थे ।

इधर इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों ने हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल को दी तत्काल उन्होंने अपने सदर प्रखंड के विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार को घटनास्थल पर भेजो और मृतक शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायल के बेहतर इलाज के लिए सहयोग का निर्देश दिया। जिसके बाद सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार स्थल पर पहुंचे जहां पहले से ही स्थानीय पुलिस दल शवों के शिनाख्त के साथ उन्हें अस्पताल भेजने की प्रक्रिया में जुटी थी। इधर सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी अस्पताल में सेवारत रहें और शोकाकुल परिवारजनों ने मिलकर उनका ढांढस बंधाया ।

हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल ने ठंड के मौसम में सुबह- शाम बाइक की सवारी में विशेष एहतियात बरतने की लोगों से अपील की। उन्होंने बाइक चलाते वक्त यातायात नियमों के पालन करने के साथ

Related posts

दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट समाप्त, बरहमोरिया बना विजेता

hansraj

डॉन ब्रदर्स मर्डर केस में आया नया मोड़, लॉरेंस बिश्नोई ने अतीक और अशरफ की हत्या में शामिल होने से इनकार किया

hansraj

इलाज करवाने ले जा रहा एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो रेफर

jharkhandnews24

प्रदेश महासचिव कोमल कुमारी ने बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद को दी जन्मदिन की बधाई,

hansraj

कोलकाता एसटीएफ ने दुमका में स्थानीय पुलिस के सहयोग से मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा

hansraj

अष्टम वर्ग के बोर्ड परीक्षा में अंतरिक मुल्यांकन नहीं जोड़ने के कारण शिक्षकों को बनाया बंधक

hansraj

Leave a Comment