May 13, 2024
Jharkhand News24
जिला

जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन के सराहनीय सेवा के लिए हजारीबाग यूथ विंग ने किया सम्मानित

Advertisement

जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन के सराहनीय सेवा के लिए हजारीबाग यूथ विंग ने किया सम्मानित

बेहद ऐतिहासिक रूप से दुर्गा पूजा संपन्न पर उपायुक्त,पुलिस अधीक्षक एवं सदर अनुमंडल पदाधिकारी को किया सम्मानित

आप सभी के नेतृत्व में शहर की रामनवमी, दुर्गा पूजा सहित अन्य पर्व बेहद ऐतिहासिक रूप से संपन्न हुए हैं :— चंद्र प्रकाश जैन

हजारीबाग

शहर में जहां एक और पिछले कई दिनों से भक्ति भाव का माहौल हर तरफ देखने को मिल रहा है। तो उसी बीच जिला प्रशासन के द्वारा दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया गया है ।

Advertisement

इसी सराहनीय सेवा को लेकर हजारीबाग शहर के सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने वाले हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा उपायुक्त नैंसी सहाय के आवासीय कार्यालय कक्ष में मोमेंटो एवं फूलों का गुलदस्ता देकर उन्हें सम्मानित किया गया। वहीं पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे के आवासीय कार्यालय कक्ष में मोमेंटो ,फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया इसके उपरांत सदर अनुमंडल पदाधिकारी विद्या भूषण कुमार के कार्यालय कक्ष में
मोमेंटो एवं फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।

उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक एवं सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने हजारीबाग यूथ विंग का हृदय से आभार प्रकट करते हुए कहा कि हम सभी हर वक्त हजारीबाग वासियों के साथ खड़े हैं। साथ ही कहां की आने वाला त्यौहार भी ऐतिहासिक रूप से संपन्न होगा।

मौके पर हजारीबाग यूथ विंग के संरक्षक चंद्र प्रकाश जैन ने कहा कि दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण संपन्न के पश्चात शनिवार को उपायुक्त पुलिस अधीक्षक, सदर अनुमंडल पदाधिकारी को मोमेंटो एवं फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया। आप सभी के नेतृत्व में शहर की रामनवमी एवं दुर्गा पूजा सहित पर्व बेहद ऐतिहासिक रूप से संपन्न हुई है। साथ ही कहा कि उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक प्रशासनिक दायित्व के साथ-साथ धार्मिक कार्यों में भी अपनी पूरी उपस्थिति सुनिश्चित करते हैं पूजा के दौरान विभिन्न पूजा पंडालों में पहुंचकर माता रानी का दर्शन कर माता रानी का आरती भी किया है जो एक प्रशंसा के पात्र हैं।

मौके पर हजारीबाग यूथ विंग के संरक्षक चंद्र प्रकाश जैन, सचिव संजय कुमार, उपाध्यक्ष विकास केसरी, कोषाध्यक्ष रितेश खण्डेलवाल, विकाश तिवारी, मोहम्मद ताजुद्दीन सहित कई लोग मौजूद थे।

Related posts

झारखंड बीएससी नर्सिंग कॉम्पिटेटिव एक्जाम में उपेंद्र को पूरे झारखंड में 788 वां रैंक तथा ओबीसी में 348 वां रैंक मिला

hansraj

सलामत अंसारी की पत्नी का किया गया सुपुर्द खाक

hansraj

पलमी के जर्जर आंगनबाड़ी केंद्र के स्थान पर शीघ्र नया भवन बनवाएं विभाग आलोक साहू वा

hansraj

चानो फ्लाईओवर के समीप कार स्पा का हुआ उद्घाटन, सदर विधायक भी हुए शामिल

jharkhandnews24

विभिन्न प्रखण्डों में नुक्कड़ नाटक द्वारा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का किया गया प्रचार-प्रसार

jharkhandnews24

आंखों की बरसाती बीमारी वायरल कंजेक्टिवाइटिस के चपेट में हजारीबाग, बरतें ये विशेष सावधानियां

jharkhandnews24

Leave a Comment