May 18, 2024
Jharkhand News24
जिला

चुटियारो में बी.डी.जायसवाल नाॅक ऑउट फुटबॉल टूर्नामेंट-2023 का हुआ भव्य आगाज

Advertisement

चुटियारो में बी.डी.जायसवाल नाॅक ऑउट फुटबॉल टूर्नामेंट-2023 का हुआ भव्य आगाज

सदर विधायक प्रतिनिधियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और फुटबॉल में किक मारकर टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

विधायक मनीष जायसवाल ने फुटबॉल खेल के क्षेत्र में लाया नई क्रांति- विजय कुमार

हजारीबाग विधायक सेवा कार्य और खेल- खिलाड़ियों के उत्थान को हैं समर्पित- रंजन चौधरी

संवाददाता : हजारीबाग

हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत सदर प्रखंड के ग्राम पंचायत चुटियारो में आयोजित बी.डी. जायसवाल नाॅक ऑउट फुटबॉल टूर्नामेंट-2023 का शनिवार को चुटियारो मैदान में भव्य आगाज़ हुआ। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल के सदर प्रखंड के विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार और विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी और अमनारी पंचायत के मुखिया कृष्णा मेहता सहित अन्य गणमान्य लोगों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके और फुटबॉल में क़िक मारकर उद्घाटन किया। उद्घाटन मैच तिलरा बनाम एफसीसी फाइटर टीम के बीच खेला गया। टूर्नामेंट में अबतक सदर, दारू, चुरचू, मांडू, इचाक, कटकमदाग और रामगढ़ क्षेत्र की कुल 10 टीमों ने अपना पंजीकरण कराया है और यह प्रक्रिया जारी है। टूर्नामेंट में कुल 32 टीमों का ही रजिस्ट्रेशन करने का आयोजन समिति ने निर्णय लिया है। टूर्नामेंट में निर्णायक की भूमिका में नरेश मुर्मू, कृष्णा हेंब्रम, महादेव टुड्डू, मिहिलाल टुड्डू और नरेश हेंब्रम और उद्घोषक खेल समिति के अध्यक्ष अलख राम ने किया ।

Advertisement

टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में विशेषरूप से अयोजन समिति के अध्यक्ष अलख राम, सचिव प्रभु राम, कोषाध्यक्ष प्रेम रजक, अर्जुन केशरी, सोनेलाल ठाकुर, सुभाष राणा, विकास कुमार, बसंत कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित हुए ।

मौके पर सदर विधायक के विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार ने बताया की खेल मानसिक और शारीरिक विकास के साथ चारित्रिक विकास के लिए भी जरूरी है। उन्होंने बताया कि सदर विधायक मनीष जायसवाल क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के साथ खेल – खिलाड़ियों के विकास और उत्थान के लिए भी समर्पित हैं।उन्होंने कहा की विधायक मनीष जायसवाल ने फुटबॉल खेल के क्षेत्र में नई क्रांति लाने का काम किया है। सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी ने कहा की यहां विगत 18 वर्षों से निरंतर पूर्व जिप अध्यक्ष ब्रजकिशोर जायसवाल और सदर विधायक मनीष जायसवाल के सहयोग से इस फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन होता जा रहा है। रंजन चौधरी ने कहा की सदर विधायक द्वारा वृहत पैमाने पर आयोजित होने वाले नमो फुटबॉल टूर्नामेंट के जरिए हजारीबाग में फुटबॉल के रोमांच को पुनः जीवंत करने का सकारात्मक कार्य हुआ है। उन्होंने यह भी कहा की विधायक मनीष जायसवाल के सेवा कार्य और खेल- खिलाड़ियों के उत्थान प्रति समर्पित भाव से जुटे रहते हैं ।

Related posts

रांची के कई इलाकों में तेज बारिश से गिरे पेड़ , हरमू बाईपास रोड में लगा लंबा जाम

hansraj

हजारीबाग लोकसभा चुनाव संचालन समिति में लोकसभा के संयोजक बने टुन्नू गोप, मिली बधाईयां

jharkhandnews24

विधायक उमाशंकर अकेला ने विभिन्न पंचायतों में लाभुकों के बीच किया साड़ी धोती का वितरण

jharkhandnews24

सीबीआई रेड के बाद बोले बंधू तिर्की, पहले भी उपचुनाव से पहले सीबीआई का हुआ इस्तेमाल

hansraj

जिप सदस्य प्रेरणा प्रिया ने जन समस्याओं के समाधान को लेकर लगाया जनता दरबार

hansraj

मोहम्मदिया ग्राउंड में जश्ने ईद मिलाद नब्बी के अवसर पर हुआ जलसा का आयोजन, विधायक हुए शामिल

hansraj

Leave a Comment