May 9, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

बरही विधायक के अनुशंसा पर प्रखण्ड के विभिन्न जर्जर सड़कों का होगा मरम्मती, विभाग ने निकाला निविदा

Advertisement

बरही विधायक के अनुशंसा पर प्रखण्ड के विभिन्न जर्जर सड़कों का होगा मरम्मती, विभाग ने निकाला निविदा

संवाददाता : बरही

बरही विधायक सह निवेदन समिति के सभापति उमाशंकर अकेला ने प्रखण्ड के विभिन्न जर्जर सड़क को मरम्मती व जीर्णोद्धार को लेकर अनुशंसा किया। जिसके बाद सभी सड़को का मरम्मतीकरण को लेकर प्राक्कलन तैयार कर कर लिया गया है और टेंडर निकाल दिया गया है। ज्ञात हो कि बरही प्रखंड में खराब हो चुके सड़को से ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही थी, जिसके बाद विधायक श्री अकेला के अनुशंसा से कई सड़कों का मरम्म्तीकरण होने जा रहा हैं, जिसका निविदा भी विभाग के द्वारा निकाला गया हैं। विधायक श्री अकेला ने कहा कि जब तक बरही की जनता का सेवा करने का मौका मिलता रहेगा वह बरही में विकास की बयार बहाते रहेंगे।

Advertisement

श्री अकेला ने कहा कि हमारी सरकार के प्रयास से गांव-गांव में सड़कों का जाल बिछ रहा है, लेकिन कुछ लोग विकास को अवरुद्ध करना चाहते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार सख्ती से पेश आएगी। हमारा एक मात्र लक्ष्य है हर गांव को अच्छी गुणवत्तावाली सड़कों से जोड़ना। इस काम में कोई गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बताते चलें कि आरईओ रोड से माधोपुर तक पथ का विशेष मरम्मती कार्य, जीटी रोड से गडलाही तक पथ का विशेष मरम्मती कार्य, जीटी रोड से जरहिया तक पथ का विशेष मरम्मती कार्य, जीटी रोड से लश्करी मोड़ से आंगनबाड़ी केंद्र तक पथ का विशेष मरम्मती कार्य, जीटी रोड दुधपनिया मोड़ से आरईओ रोड तक पथ का विशेष मरम्मती कार्य, विजैया से खुटवाटांड तक पथ का विशेष मरम्मती कार्य, जीटी रोड से धुरगड़गी तक पथ का विशेष मरम्मती व जीर्णोद्धार कार्य किया जाना है।

Related posts

बनासो स्थित दौलत महतो मेमोरियल शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में कार्यशाला का आयोजन

jharkhandnews24

महिला का गला रेतकर निर्मम हत्या मामले में मामला दर्ज , दो गिरफ्तार

jharkhandnews24

विधायक अमित यादव ने किया डुमरियाटांड गांव में विकास योजना का शिलान्यास. लोगो को आवागमन में होगी सहुलियत

jharkhandnews24

मेरा माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत जमा किए गए मिट्टी नई संसद भवन के बागवानी बागवानी एवं सहिद स्मारक पर लगाया जाएगा : जयप्रकाश भाई पटेल

jharkhandnews24

स्कूली ऑटो पलटने से कई बच्चे हुए घायल दो की स्थिति गंभीर

jharkhandnews24

प्रखंड स्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आयोजन, बालक वर्ग में खोड़ाहर व बालिका वर्ग में कस्तूरबा बनी विजेता

jharkhandnews24

Leave a Comment