May 20, 2024
Jharkhand News24
जिला

जिलाध्यक्ष आदर्श लक्ष्य के नेतृत्व में दर्ज़नों लोगों ने थामा आजसू का दामन

Advertisement

जिलाध्यक्ष आदर्श लक्ष्य के नेतृत्व में दर्ज़नों लोगों ने थामा आजसू का दामन

झारखंड न्यूज़ 24
देवघर
उमेश चन्द्र मिश्रा

 

Advertisement

आज शुक्रवार को आजसू पार्टी देवघर जिलाध्यक्ष आदर्श लक्ष्य के नेतृत्व में मधुपुर विधानसभा के मधुपुर, करौं एवं मार्गोमुंडा प्रखंड के दर्जनों युवाओं ने आजसू पार्टी का दामन थामा। सभी नवसदस्यों को जिला सचिव मोहम्मद नाजिम रजा ने सदस्यता ग्रहण करवाया। मौके पर मुख्य रूप से केंद्रीय सचिव राजा साहनी उपस्थित थे।

आजसू पार्टी का दामन थामते हुए युवाओं ने कहा कि वे आजसू पार्टी की विचारधारा से प्रेरित होते हुए आजसू पार्टी के नीति तथा सिद्धांतों पर अपनी सहमति जताते हुए आजसू पार्टी का दामन थामे हैं। मौके पर मौजूद आजसू पार्टी देवघर जिलाध्यक्ष आदर्श लक्ष्य ने कहा कि मधुपुर विधानसभा के युवा खेल क्षेत्र में काफी अच्छा कर सकते हैं, लेकिन संसाधनों की कमी के कारण वे अपनी कुशलता को निखार नहीं पा रहे हैं। मधुपुर विधानसभा अंतर्गत स्टेडियम में कोई खेल प्रतियोगिता आयोजित नहीं किया जाता है। लंबे समय से मधुपुर स्टेडियम बंद पड़ा हुआ है। बहुत दुख की बात है कि स्थानीय विधायक सह खेलकूद मंत्री मधुपुर विधानसभा से रहने के बावजूद भी मधुपुर अंतर्गत स्टेडियम सही रूप से संचालित नहीं किया जा रहा है। खेलकूद के सामान भी उपलब्ध नहीं हैं। स्टेडियम भी देखरेख की कमी के कारण जर्जर होता जा रहा है।

श्री लक्ष्य ने कहा कि झारखंड सरकार के खेलकूद मंत्री एवं मधुपुर अनुमंडल पदाधिकारी से आजसू पार्टी माँग करती है कि मधुपुर स्थित स्टेडियम में युवाओं के खेलकूद की सामग्री की व्यवस्था, स्टेडियम का मेंटेनेंस तथा विभिन्न खेल का आयोजन समय पर किया जाए, जिससे युवाओं का मनोबल बढ़ सके।

आज के इस कार्यक्रम के दौरान दिलीप कुमार, किशोरी दास, हुरमु हसदा, प्रकाश मंडल, आकाश दुबे, गुड्डू यादव, मोहम्मद दानिश, मोहम्मद तंजील फरहान, मोहम्मद तौसीफ सनजारी, मोहम्मद सोहेल, मोहम्मद अरमान, मोहम्मद संजू, मोहम्मद खालिद, मोहम्मद समीर, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद दानिश, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद खुर्शीद, मोहम्मद राजा, मोहम्मद साहिल, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद राशिद, मोहम्मद इम्तियाज, मोहम्मद सोहेल आलम, मोहम्मद काजिम राजा, मोहम्मद अतीक, मोहम्मद जावेद अंसारी, मोहम्मद रियासत अंसारी, मोहम्मद अब्दुल्लाह अंसारी, मोहम्मद इरफान आदि दर्ज़नो लोगों ने आजसू पार्टी का दामन थामा।

Related posts

जिला शिक्षा पदाधिकारी व कंप्यूटर ऑपरेटर को एसीबी रांची की टीम ने एक लाख घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

jharkhandnews24

मानव जीवन की रक्षा के लिए पर्यावरण सुरक्षा जरूरी: प्राचार्या

hansraj

स्टेशन सभी जगह प्रशासन के रहा मौजुदगी

hansraj

गैर लाइसेंसी पटाखा कारोबारियों पर होगी कार्रवाई : उपायुक्त

jharkhandnews24

NH-19 पर लावारिस हालत में खड़ी मिली बाइक,तरह-तरह की चर्चाएं

hansraj

ग्रामीणों एवं भू मालिकों ने आपसी समझौते से सुलझाया बड़कागांव एवं चोरका जाने वाली पूल बाईपास की समस्या

hansraj

Leave a Comment