May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

सांसद जयंत सिन्हा ने हज़ारीबाग में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की टिफिन पर चर्चा

Advertisement

सांसद जयंत सिन्हा ने हज़ारीबाग में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की टिफिन पर चर्चा

हज़ारीबाग व रामगढ़ में ऐतिहासिक रहा महाजनसंपर्क अभियान, जनता कह रही है, मोदी हैं तो मुमकिन है

संवाददाता : हजारीबाग

सांसद हज़ारीबाग सह अध्यक्ष वित्त सम्बन्धी संसदीय स्थायी समिति जयंत सिन्हा ने 16 जुलाई को हज़ारीबाग के डेमोटांड स्थित अपने आवास पर हज़ारीबाग व रामगढ़ के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफ़िन पर चर्चा की। इस कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। इस अवसर पर विभिन्न संगठनात्मक व विकास कार्यों पर संवाद हुआ। हम सभी अवगत हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के ऐतिहासिक 9 वर्ष पूरे हो गए हैं। इसके उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा देश भर में महाजनसंपर्क अभियान चलाया गया। हज़ारीबाग लोकसभा में भी विराट स्तर पर महा जनसम्पर्क अभियान चलाया गया, जिसमें जयंत सिन्हा के नेतृत्व में हज़ारों कार्यकर्ताओं ने सहभागिता की। इस अभियान के तहत हज़ारीबाग संसदीय क्षेत्र के कोने-कोने में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया गया। विकास तीर्थ, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स मीट, लाभार्थी सम्मेलन, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टिफ़िन पर भोजन व परिचर्चा, डोर टू डोर जनसम्पर्क, विशाल जनसभा, योग दिवस, संयुक्त मोर्चा सम्मलेन व व्यापारी सम्मलेन समेत विभिन्न कार्यक्रम क्षेत्र भर में आयोजित किये गए। श्री सिन्हा ने हज़ारीबाग व रामगढ़ में कई दिनों तक डोर टू डोर जनसम्पर्क किया। उन्होंने लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों व विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। मोदी जी के नेतृत्व में पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकासशील योजनाओं का लाभ पहुँच रहा है। हज़ारीबाग लोकसभा के सुदूरवर्ती इलाकों तक लोग बुनियादी सुविधाओं का लाभ ले रहे हैं।.

Advertisement

हज़ारीबाग व रामगढ़ में जयंत सिन्हा व भाजपा कार्यकर्ताओं को जनता का भरपूर स्नेह व आशीर्वाद मिला। लोग मोदी सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों से बेहद खुश व संतुष्ट हैं। जयंत सिन्हा ने जनसम्पर्क अभियान के दौरान हज़ारों लोगों को सीधा मोदी जी के साथ जोड़ा। भाजपा द्वारा चलाये गए कार्यक्रम के तहत उन्होंने क्षेत्रवासियों से 9090902024 पर मिस्ड कॉल करवाई और उन्हें जनसम्पर्क से जनसमर्थन अभियान का हिस्सा बनाया। जनता द्वारा भाजपा को दिया जा रहा स्नेह 2024 का परिणाम बता रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में पुनः मोदी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होने जा रही है। जयंत सिन्हा ने कहा कि आज मोदी जी की जो लोकप्रियता है, उसे देश में कोई भी हिला नहीं सकता है। उनके नेतृत्व में नए भारत का निर्माण हो रहा है। मोदी सरकार ने गरीब कल्याण के साथ हर क्षेत्र की प्रगति को बढ़ावा दिया है। आज भारत विकास के नए आयाम गढ़ रहा है। मोदी सरकार ने 9 वर्षों में विकास व जनसेवा के जो कार्य किए हैं, वो अतुलनीय हैं। इन कार्यों को हम अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा रहे हैं। हज़ारीबाग लोकसभा तेजी से प्रगति की ओर अग्रसर है। देश भर में जनता कह रही है मोदी जी हैं तो मुमकिन है। महा जनसम्पर्क अभियान में जनता ने हमें जो स्नेह दिया है, उसे देखकर अत्यंत प्रसन्न हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि केंद्र व झारखण्ड में 2024 में मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार बनने जा रही है।

Related posts

पहल : शिक्षा विभाग के समन्वय से झारखंड में लाखों युवाओं के मतदाता पंजीकरण का प्रयास

jharkhandnews24

आरपीआई के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो का हुआ स्वागत

hansraj

स्थानीय कामगारों की उपेक्षा से पनप रहा है आक्रोश

hansraj

डिवाइन पब्लिक स्कूल में जूनियर छात्रों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन. विजेता विद्यार्थी सम्मानित

hansraj

ओल्ड एज होम में गूंजा स्वच्छ रहो, स्वस्थ रहो… का नारा, साफ-सफाई के साथ बीमारियों से बचाव की दी गई जानकारी बुजुर्गों को कराया जलपान, लिया आशीर्वाद

jharkhandnews24

चुनावी हार के कारणों पर चर्चा के लिए प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद जल्द करेगें हाईलेवल बैठक

hansraj

Leave a Comment