May 12, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 32 स्थित खिरगांव में विधायक मनीष जायसवाल ने दिया पीसीसी पथ का सौगात

Advertisement

हजारीबाग निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 32 स्थित खिरगांव में विधायक मनीष जायसवाल ने दिया पीसीसी पथ का सौगात

भाजयुमो नेता राजकरण पांडेय के नेतृत्व में हुआ भव्य स्वागत, विधायक ने सुनी लोगों की समस्या

संवाददाता : हजारीबाग

शुक्रवार की देर शाम की हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल नगर निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 32 स्थित खिरगाँव पंहुचे तो स्थानीय लोगों ने भाजयुमो नेता राजकरण पांडेय के नेतृत्व में फूलमाला पहनाकर और पुष्पगुच्छ भेंटकर अभूतपूर्व स्वागत किया। विधायक मनीष जायसवाल ने यहां लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलते हुए दुख- सुख की बातें की और स्थानीय समस्याओं से रूबरू हुए। तत्पश्चात खिरगांव स्थित बेलाही तालाब परिसर में विधायक निधि की राशि करीब ढाई लाख रुपए नवनिर्मित पीसीसी पथ का विधिवत उद्घाटन पूजा- अर्चना कर, नारियल फोड़कर और शिलापट्ट का अनावरण कर किया। मौके पर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि आजादी के बाद पिछले 8 वर्षों में खिरगांव और खिरगांव के आसपास बसे नए गली मोहल्ले का विकास तेजी से हुआ है। मौक़े पर विषेशरूप से सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि दिनेश सिंह राठौर, भाजयुमो नेता राजकरण पांडेय, विक्रमादित्य, लक्ष्मण पांडेय, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकिशोर साव, नारद पांडेय हीरा पांडेय, सुनील पांडेय नवीन पांडेय पुरशोतम पांडेय, मितलेश पांडेय, आशीष वर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

Advertisement

Related posts

झारखंड के 7 आइएएस अफसरों को मिला प्रमोशन

hansraj

हजारीबाग के प्रतिष्ठित मटवारी हाउस कंपाउंड की रहने वाली सुमीरखा प्रसाद का हुआ परलोक गमन

jharkhandnews24

ताजिया के साथ निकाला जुलूस, खिलाडियों ने हैरत अंगेज कर्तव्य से लोगों को किया आकर्षित

jharkhandnews24

धनबाद में एक बार फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके , कांपी धरती

jharkhandnews24

प्रभात मंत्र के ब्यूरो चीफ राजेश गुप्ता के माता का देहांत हो गया कल कोयल संगम मुक्तिधाम में इनकाअंतिम संस्कार किया जाएगा!

hansraj

नवयुवक दल हजारीबाग की युवाओं की टोली बाबा नगरी देवघर के लिए हुई रवाना, पदयात्रा के माध्यम से बाबा नगरी पहुंचेंगे युवा साथी

jharkhandnews24

Leave a Comment