May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

आईसेक्ट विश्वविद्यालय के इन हाउस फायरलेस कुकिंग प्रतियोगिता सीजन-3 के विजेताओं की हुई घोषणा

Advertisement

आईसेक्ट विश्वविद्यालय के इन हाउस फायरलेस कुकिंग प्रतियोगिता सीजन-3 के विजेताओं की हुई घोषणा

रितेश ने लगाए ज़ायका का हैट्रिक, वेज में रूद्र ने दिखाया दम

सौरभ सरकार तीसरी बार, जबकि ललित मालवीय दूसरी बार बने उपविजेता

हजारीबाग

आईसेक्ट विश्वविद्यालय, हजारीबाग की ओर से आयोजित इन हाउस कुकिंग प्रतियोगिता सीजन-3 के विजेताओं की घोषणा होते ही एक बार फिर नॉनवेज कैटेगरी में कॉमर्स एंड मैनेजमेंट विभाग एचओडी रितेश कुमार ने विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया और लगातार तीन बार विजेता बनने का रिकॉर्ड भी बना डाले। वहीं वेज कैटेगरी में इतिहास विभाग के डॉ रूद्र नारायण ने पहली बार विजेता का खिताब अपने नाम किया। दरअसल बीते 8 मई को तरबा-खरबा स्थित विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय के मुख्य कैंपस में इनहाउस कुकिंग फायरलेस कुकिंग प्रतियोगिता सीजन-3 का आयोजन किया गया था, जिसमें विद्यार्थियों और प्राध्यापक-प्राध्यापिकाओं व कर्मियों के लिए अलग अलग प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थी।

Advertisement

प्राध्यापक-प्राध्यापिकाओं व कर्मियों में नॉनवेज कैटेगरी के लिए कॉमर्स एंड मैनेजमेंट विभाग एचओडी रितेश कुमार पहले पायदान पर रहे, वहीं अकाउंटेंट हेड सौरभ सरकार ने उपविजेता का खिताब अपने नाम किया। वेज कैटेगरी में डॉ रूद्र नारायण प्रथम, एआर डॉ ललित मालवीय द्वितीय और डॉ दिवाकर प्रसाद निराला तृतीय स्थान पर रहे। विद्यार्थियों में वेज कैटेगरी के लिए एमए भूगोल सेकेंड सेमेस्टर की भावना राज को प्रथम, एमबीए सेकेंड सेमेस्टर की सिन्हा को द्वितीय व बीएससी एग्रीकल्चर सेमेस्टर 4 के नीरज कुमार को तृतीय पुरस्कार के लिए चुना गया, जबकि नॉनवेज कैटेगरी में बीकॉम सेमेस्टर 4 के ज्योतिरादित्य के ज़ायकेदार व्यंजन के लिए प्रथम, एमबीए सेकेंड सेमेस्टर की शिवांगिनी को द्वितीय व बीसीए सेकेंड सेमेस्टर के रौनक राज को तृतीय पुरस्कार के लिए चयनित किया गया। आईसेक्ट विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ पीके नायक, कुलसचिव डॉ मुनीष गोविंद, डीन एडमिन डॉ एसआर रथ व सीएस एंड आईटी डीन डॉ बिनोद कुमार के हाथों सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ पीके नायक ने इस मौके पर कहा कि प्रतिभागियों के ज़ायकेदार व्यंजन की खुशबू की महक चारों ओर फैले, यही उम्मीद करता हूं। वहीं विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ मुनीष गोविंद ने इस मौके पर घोषणा की और कहा कि जल्द ही ओपन फायरलेस कुकिंग प्रतियोगिता सीजन-3 का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के सफर को गति देने के लिए ऐसे आयोजन महत्वपूर्ण हैं। बताते चलें कि मास्टर शेफ भोपाल की हिस्सा रहीं ममता शर्मा व फरीदाबाद में राज्य स्तरीय कुकिंग प्रतियोगिता की विजेता एवं आईसेक्ट विश्वविद्यालय में बीते वर्ष टॉप तीन की हिस्सा रही श्वेता श्रीवास्तव की बतौर जज अहम भूमिका रही। वहीं कुकिंग प्रतियोगिता को सफल बनाने में कुकिंग कमिटी हेड मनीषा सिन्हा, डॉ अरविंद कुमार, माधवी मेहता, रविकांत कुमार, प्रभात कुमार, डॉ सत्य प्रकाश, अमित कुमार, राजेश कुमार सहित अन्य का अहम योगदान रहा।

Related posts

24 घंटे में रिकाउंटिंग नहीं हुई तो करूंगी आमरण अनशन : कृष्णा देवी

hansraj

साहिल शांघा बने अभाविप चतरा कॉलेज इकाई के अध्यक्ष, प्रियांशु पांडे को बनाया गया कॉलेज मंत्री

jharkhandnews24

कांग्रेस के चौपारण, बरकट्ठा, डाड़ी और बिशुनगढ़ के प्रखंड अध्यक्ष नए बनाये गए

jharkhandnews24

हर घर दीप जलाकर मनाए हिंदू नववर्ष की खुशियां – शाक्षी कुमारी

hansraj

हजारीबाग के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष भैया बांके बिहारी ने नव नियुक्त प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से मिलकर दी बधाई

jharkhandnews24

मुंबई में रहने वाले झारखंड के लोगो के समस्याओं का होगा समाधान : डब्लू महतो

hansraj

Leave a Comment